फोटो गैलरी

Hindi Newsसप्तक्रांति सुपर फास्ट एक्‍सप्रेस ट्रेन ट्रक से टकरायी

सप्तक्रांति सुपर फास्ट एक्‍सप्रेस ट्रेन ट्रक से टकरायी

पूर्व मध्य रेलवे के समस्तीपुर रेल मंडल क्षेत्र के बाल्मिकीनगर रोड-नरकटियागंज रेल खंड के भैरोगंज एवं रामनगर रेलवे स्टेशन के बीच एक बिना चौकीदार के गुमटी पर गुरुवार सुबह सप्तक्रांति सुपर फास्ट एकसप्रेस...

सप्तक्रांति सुपर फास्ट एक्‍सप्रेस ट्रेन ट्रक से टकरायी
एजेंसीThu, 06 Feb 2014 11:27 AM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व मध्य रेलवे के समस्तीपुर रेल मंडल क्षेत्र के बाल्मिकीनगर रोड-नरकटियागंज रेल खंड के भैरोगंज एवं रामनगर रेलवे स्टेशन के बीच एक बिना चौकीदार के गुमटी पर गुरुवार सुबह सप्तक्रांति सुपर फास्ट एकसप्रेस ट्रेन ट्रक से टकरा गयी जिसे रेल यातायात प्रभावित हो गया। 

रेलवे सूत्रों ने बताया कि आनंद बिहार टर्मिनल रेलवे स्टेशन से मुजफ्फरपुर जा रही यह ट्रेन भैरोगंज स्टेशन के समीप नोनिया पट्टी गांव के निकट एक बिना चौकीदार के रेल पकटक पर गुजर रही एक ट्रक से टकरा गयी। सूत्रों ने बताया कि इस दुर्घटना किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। इस हादसे में रेल इंजन और ट्रक क्षतिग्रस्त हो गया। घटना के बाद ट्रक चालक और सहचालक फरार हो गया। 

रेलवे ने बताया कि इंजन को मरम्मत कर ट्रेन को नकटियागंज रेलवे स्टेशन लाया गया जहां से सटल सवारी गांड़ी का इंजन जोड़कर मुजफ्फरपुर रवाना किया गया। इस बीच रेलवे अधिकारियों ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें