DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ईसीबी बताए क्यों खत्म किया केपी का करियर : बॉथम

ईसीबी बताए क्यों खत्म किया केपी का करियर : बॉथम

केविन पीटरसन का इंग्लैंड का करियर समाप्त होने पर जब दुनिया भर के क्रिकेट प्रशंसक मनन कर रहे हैं तब सभी के दिमाग में दो सवाल उठ रहे हैं क्यों और अभी क्यों।

इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने पीटरसन के बिना आगे बढ़ने का फैसला किया है जिसके बाद इस 33 वर्षीय बल्लेबाज का अंतरराष्ट्रीय करियर समाप्त हो गया। ईसीबी ने इसके बाद चुप्पी साध ली और किसी तरह की प्रतिक्रिया नहीं की।

इंग्लैंड के महान ऑलराउंडर इयान बॉथम के लिए यह रवैया असहनीय है। उन्होंने स्काई स्पोटर्स से कहा कि वह (पीटरसन) इस देश के सर्वकालिक महान क्रिकेटरों में से एक है और यदि उसका करियर समाप्त कर दिया गया तो फिर हमें क्यों नहीं बताया जा रहा है कि ऐसा क्यों किया गया।

बॉथम ने कहा कि हमें एक लाइन का जवाब नहीं दो कि हम आगे बढ़ रहे हैं ये कर रहे हैं वो कर रहे हैं। वह अभी 33 साल का है 43 का नहीं। इस बीच ईसीबी की चुप्पी की सोशल मीडिया ने भरपायी करने की कोशिश की है।

पीटरसन की पत्नी ब्रिटिश पॉप स्टार जेसिका टेलर ने ट्विटर का सहारा लेकर इंग्लैंड के तेज गेंदबाज डोमिनिक कॉर्क की आलोचना की है जिन्होंने दावा किया था कि ऑस्ट्रेलियाई दौरे के दौरान पीटरसन और कप्तान एलिस्टेयर कुक आपस में उलझ गए थे।

उन्होंने लिखा है, डोमिनिक कॉर्क ऑस्ट्रेलिया में एलिस्टेयर कुक के साथ किसी तरह का विवाद नहीं हुआ था। आप कोरी बकवास कर रहे हो।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ईसीबी बताए क्यों खत्म किया केपी का करियर : बॉथम