DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

..और एक किस ने पहुंचा दिया जेल

..और एक किस ने पहुंचा दिया जेल

फ्रांस में लाखों डॉलर के गहने चोरी करके भागने वाले ने यह कभी नहीं सोचा था कि शोरूम से निकलने के ठीक पहले वहां की मैनेजर का डर कम करने के लिये दिया गया चुंबन उसे सलाखों के पीछे पहुंचा सकता है।

स्थानीय मीडिया में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक शोरूम की मैनेजर 56 साल की एक महिला थी। वह जब गत अप्रैल में अपने घर लौट रही थी, तो दो व्यक्ति उसका पीछा कर रहे थे। जैसे ही उसने अपने फ्लैट का दरवाजा खोला दोनों उसके घर में घुस गये।

इसके बाद एक व्यक्ति ने महिला के हाथ-मुंह बांधकर उस पर तरल पदार्थ डाल दिया और उसे बताया कि यह पेट्रोल है और अगर उसने शोरूम के सेफ का कोड नहीं बताया तो वह उसे जला देगा। महिला ने डरकर उसे कोड बता दिया। वह शोरूम में चोरी करने चला गया, जबकि दूसरा व्यक्ति महिला के पास रहा।

लगभग चार घंटे बाद दूसरे व्यक्ति ने महिला के बंधे हुए हाथ और मुंह खोल दिये और जाते-जाते उसे चुंबन दे गया। पुलिस के आने पर जब महिला ने यह बात बतायी तो फॉरेंसिक टीम ने उससे चोर के डीएनए का पता लगाया और उसके आपराधिक रिकॉर्ड की जानकारी ली।

डीएनए से पता चला कि यह 20 साल के एक व्यक्ति का है और वह पहले भी चोरी के संदेह में जेल में कुछ दिन गुजार चुका है। पकड़े जाने पर अपना गुनाह कबूल करते हुये चोर ने बताया कि वह मैनेजर के भय को कम करना चाहता था, क्योंकि उसके साथी ने उसे जला देने की धमकी दी थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:..और एक किस ने पहुंचा दिया जेल