फोटो गैलरी

Hindi Newsजदयू कार्यकर्ताओं ने विमान यात्रियों को रोका

जदयू कार्यकर्ताओं ने विमान यात्रियों को रोका

रांची। जदयू कार्यकर्ताओं ने बुधवार को एयरपोर्ट पर विमानयात्रियों के निकलने का रास्ता रोक दिया। जदयू कार्यकर्ता अपने विधायक राजा पीटर का स्वागत करने के लिए एयरपोर्ट पर आए थे। एयर इंडिया के विमान आते...

जदयू कार्यकर्ताओं ने विमान यात्रियों को रोका
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 06 Feb 2014 12:01 AM
ऐप पर पढ़ें

रांची। जदयू कार्यकर्ताओं ने बुधवार को एयरपोर्ट पर विमानयात्रियों के निकलने का रास्ता रोक दिया। जदयू कार्यकर्ता अपने विधायक राजा पीटर का स्वागत करने के लिए एयरपोर्ट पर आए थे। एयर इंडिया के विमान आते ही वह एराइवल गेट के आगे झंडे बैनर के साथ जमा हो गए और अपने चहेते विधायक के समर्थन में नारेबाजी करने लगे। कार्यकर्ताओं की भीड़ गेट के सामने इकट्ठी होने पर सीआईएसएफ के जवान तुरंत हरकत में आए । इस बीच राजा पीटर अपने समर्थकों के साथ टर्मिनल से बाहर निकलते हुए दिखाई दिए।

कार्यकर्ताओं के दल ने जोश में आकर नारे लगाते हुए अंदर प्रवेश करने लगे। लेकिन पहले से मौजूद सीआईएसएफ के जवानों ने उन्हें रोक दिया। जदयू कार्यकर्ताओं ने इस दौरान पीटर का जमकर स्वागत किया तथा उसे फूलमालाएं पहनाकर स्वागत किया। कार्यकर्ता संजय सहाय और अन्य नेता के नेतृत्व में दिन के 12 बजे से ही एयरपोर्ट पर डटे थे। लेकिन विमान के दो घंटे विलंब से आने के कारण उन्हें पांच बजे तक एयरपोर्ट पर रुकना पड़ा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें