फोटो गैलरी

Hindi Newsनोटिस के खिलाफ सिंदरी में हस्ताक्षर अभियान

नोटिस के खिलाफ सिंदरी में हस्ताक्षर अभियान

शहरपुरा प्रतिनिधि। सिंदरी सिटीजन ने बुधवार को एफसीआई सिंदरी प्रबंधन के खिलाफ हस्ताक्षर अभियान चलाया। यह अभियान एफसीआई प्रबंधन द्वारा पीपी एक्ट के तहत कंपनी की जमीन और आवास में रहने वाले लोगों को...

नोटिस के खिलाफ सिंदरी में हस्ताक्षर अभियान
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 06 Feb 2014 12:00 AM
ऐप पर पढ़ें

शहरपुरा प्रतिनिधि। सिंदरी सिटीजन ने बुधवार को एफसीआई सिंदरी प्रबंधन के खिलाफ हस्ताक्षर अभियान चलाया। यह अभियान एफसीआई प्रबंधन द्वारा पीपी एक्ट के तहत कंपनी की जमीन और आवास में रहने वाले लोगों को नोटिस दिए जाने के खिलाफ चलाया जा रहा है।

पहले दिन मंगलवार को 600 और बुधवार को 900लोगों ने हस्ताक्षर किए। सिंदरी सिटीजन के संयोजक शैलेंद्र नाथ द्वविेदी ने बताया कि सिंदरी में दो लाख लोगों से हस्ताक्षर कराने का लक्ष्ण है। उसके बाद कपड़ा, रसायनिक, उर्वरक मंत्री तथा कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी को सिंदरीवासियों के दर्द से अवगत कराया जाएगा।

सिंदरी के लोगों को उजाड़ने से पहले सरकार को पुनर्वास की व्यवस्था करनी होगी। एफसीआई प्रबंधन के नोटिस से लोगों में दहशत है। अभियान में अध्यक्ष प्रभुनाथ सिंह अंबिका सिंह, रणधीर सिंह, पिंटू कुमार, जीतेन्द्र प्रसाद, दिलीप मिश्रा, जाहिद हुसैन, हरिश्चंद्र दुबे, पंकज कुमार, आलोक कुमार आदि सक्रिय हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें