DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बीटेक के छात्रों का हंगामा, तोड़फोड़

बिहटा। एक संवाददाता। बीटेक प्रथम सत्र 12 के परीक्षा परिणाम में गड़बड़ी और कॉलेज स्टाफ द्वारा छात्राओं से किए गए र्दुव्‍यवहार से खफा छात्रों ने नेउरा में जमकर तोड़फोड़ व हंगामा किया। आक्रोश छात्रों ने कई बसों के शीशे फोड़ दिए। कॉलेज के निदेश समेत कई अधिकारियों के कक्ष में रोड़ेबाजी की। हंगामा की सूचना पर पहुंची पुलिस ने छात्रों को समझाकर मामला शांत कराया।

मौलाना आजाद इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्रों ने बताया कि मगध यूनविर्सिटी ने बीटेक प्रथम सत्र 12 का जो रिजल्ट जारी किया है, उसमें 335 छात्रों में से 35 को फेल और 240 को प्रमोटवि कर दिया है। कॉपियों का सही मूल्यांकन नहीं होने के कारण कॉलेज के कई टॉपर छात्र भी प्रमोटवि बन गए हैं। किसी छात्र को एक तो किसी को दो-दो विषयों में कम अंक मिले हैं। जब इसकी शिकायत निदेशक मो. फखरुद्दीन अंसारी से की गई तो उन्होंने इसका ठीकरा विश्वविद्यालय के सिर फोड़कर पल्ला झाड़ लिया।

हद तो तब हो गई, जब छात्राओं के साथ गाली-गलौज भी की गई। इस घटना पर जब कॉलेज के निदेशक मो.फखरुद्दीन अंसारी से पूछा गया तो उन्होंने छात्राओं के साथ र्दुव्‍यवहार के आरोप को गलत बताया। उनका कहना था कि विश्वविद्यालय के परिणाम में कॉलेज की कोई भूमिका नहीं होती। अगर छात्रों की कोई शिकायत है तो इसके लिए वह विश्वविद्यालय से उनकी कॉपी का फिर से मूल्यांकन कराने की मांग करें।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बीटेक के छात्रों का हंगामा, तोड़फोड़