DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नियोजन से वंचित अभ्यर्थियों ने बीडीओ को घेरा

बिक्रमगंज। निज प्रतिनिधि। काराकाट प्रखंड मुख्यालय पर नियोजन से वंचित अभ्यर्थियों ने बीडीओ का घेराव किया। अभ्यर्थी नियोजन में भारी पैमाने पर गड़बडी करने का आरोप लगा रहे थे। शिक्षक अभ्यर्थियों ने बताया कि अधिक नंबर वाले लोगों को दरकिनार कर कम अंक वाले अभ्यर्थियों की काउंसिलिंग कर नियोजन पत्र वितरित किया गया है।

बताया गया है कि सोमवार को प्रखंड शिक्षक के नियोजन के लिए जिला मुख्यालय सासाराम में शिक्षक अभ्यर्थियों को बुलाया गया था। जिला मुख्यालय में शिक्षक अभ्यर्थियों की काउंसिलिग भी कराई गयी। लेकिन, नियोजन पत्र वितरित नहीं किया गया। अभ्यर्थियों को प्रखंड मुख्यालय पर नियोजन पत्र वितरित करने का आश्वासन देकर घर भेज दिया गया। दूसरे दिन प्रखंड मुख्यालय काराकाट पहुंचे शिक्षक अभ्यर्थियों ने नियोजन पत्र नहीं मिलने से खफा हो घंटों हंगामा मचाया। शिक्षक अभ्यर्थियांे का स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने भी साथ दिया।

बीआरसी परिसर में पहुंचे बीडीओ शिवाधार पांडेय को स्थानीय जनप्रतिनिधियों एवं शिक्षक अभ्यर्थियों ने घंटो घेरे रखा। स्थानीय लोगों के समझाने-बुझाने के बाद लोग शांत हुए। इस संबंध में प्रखंड विकास पदाधिकारी शविाधार पांडेय ने बताया कि नियोजन से वंचित कम अंक वाले अभ्यर्थी नियोजन के लिए दबाव बना रहे थे। जिनका साथ स्थानीय जनप्रतिनिधि दे रहे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नियोजन से वंचित अभ्यर्थियों ने बीडीओ को घेरा