फोटो गैलरी

Hindi Newsअखिलेश यादव ने कहा ‘आओ मेरे प्रदेश’

अखिलेश यादव ने कहा ‘आओ मेरे प्रदेश’

ग्रेटर नोएडा/वरिष्ठ संवाददाता।  नोएडा-ग्रेटर नोएडा फोबिया के चलते मुख्यमंत्री अखिलेश यादव एक बार फिर नहीं आए। लेकिन उन्होंने अपना संदेश जरूरत भेजा है। यह संदेश इंडिया एक्सपो मार्ट के गिर्द...

अखिलेश यादव ने कहा ‘आओ मेरे प्रदेश’
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 05 Feb 2014 11:36 PM
ऐप पर पढ़ें

ग्रेटर नोएडा/वरिष्ठ संवाददाता।  नोएडा-ग्रेटर नोएडा फोबिया के चलते मुख्यमंत्री अखिलेश यादव एक बार फिर नहीं आए। लेकिन उन्होंने अपना संदेश जरूरत भेजा है। यह संदेश इंडिया एक्सपो मार्ट के गिर्द लगाया गया है। जिसमें सीएम ने उद्यमियों से अपील की है कि उन्हें हर तरह की सुविधा उत्तर प्रदेश देगा। इस राज्य से बढिम्या निवेश का अवसर नहीं मिल सकता है। यह पहली बार नहीं है, जब मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ग्रेटर नोएडा नहीं आए हैं।

उनके डेढ़ साल के कार्यकाल में ग्रेटर नोएडा में पांच बड़े अंतरराष्ट्रीय आयोजन हो चुके हैं। जिनमें सीएम को बुलाया भी गया। लेकिन वह हर बार अपना प्रतिनिधि भेजकर काम चला लेते हैं। दरअसल सपा के लोगों में फोबिया है कि जो भी सीएम नोएडा या ग्रेटर नोएडा जाता है, उसकी सरकार चली जाती है। ग्रेटर नोएडा में पहली बार हो रहे इंडियन ऑटो एक्सपो में भी वह नहीं आएंगे। उनकी ओर से भेजा गया संदेश यहां सैकड़ो बोर्ड पर लगाया गया है।

जिसमें उन्होंने ग्रेटर नोएडा की खासियतों का जिक्र किया है। उद्यमियों से अपील की है कि इस राज्य में अपार संभावनाएं छिपी हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें