DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सीबीआई को रिश्‍वत मामले की जांच के दस्तावेज का इंतजार

नई दिल्ली प्रमुख संवाददाता।  एक चैनल के स्टिंग ऑपरेशन में रशि्वत लेने के आरोप में फंसे दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर सहित सात पुलिस कर्मियों के मामले की जांच संबंधी दस्तावेजों का सीबीआई को अभी इंतजार है। मंगलवार रात को टीवी चैनल पर सात पुलिस कर्मियों को कथिततौर पर रशि्वत लेते हुए दिखाया गया था। इसके बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। बुधवार को दिल्ली पुलिस प्रवक्ता राजन भगत ने रशि्वतखोरी के इस मामले की निष्पक्ष जांच कराने के मकसद से गृह मंत्रालय से प्रार्थना की कि जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो से कराई जाए।

दूसरी तरफ सीबीआई प्रवक्ता कंचन प्रसाद का कहना है कि जांच संबंधी दस्तावेज अभी सीबीआई मुख्यालय नहीं पहुंचे हैं। जैसे ही दस्तावेज सीबीआई मुख्यालय को सौंपे जाते है वैसे ही जांच प्रकिया शुरू कर दी जाएगी। दस्तावेज आने में संभवत एक-दो का दिन समय लग सकता है। सीबीआई अफसर के साथ अदालत में मारपीट, मामला दर्जनई दिल्लीसीबीआई के एक अफसर के साथ मारपीट और जान से मारने की धमकी देने वाले हमलावर के खिलाफ फर्श बाजार थाने की पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

सूत्रों का कहना है कि सीबीआई के अफसर पूर्वी दिल्ली स्थित कड़कड़डूमा स्थित सीबीआई अदालत में किसी मामले में दस्तावेज जमा कराने गए थे। पुलिस का कहना है हमलावर विकास बक्शी व अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। सूत्रों ने बताया कि सीबीआई के अफसर कैलाश साहू गत दिनों कड़कड़डूमा अदालत में किसी मामले के दस्तावेज लेकर पहुंचे थे। अदालत में दस्तावेज जमा कराने के बाद जब वह बाहर निकले तो अदालत परिसर में शिकायकर्ता विकास बक्शी व उसके साथियों ने सीबीआई अफसर को घेर लिया और उनके साथ मारपीट की।

इतना ही नहीं उनके साथी गाली गलौच और जान से मारने की धमकी दी। पूर्वी जिला पुलिस उपायुक्त अजय कुमार ने मामला दर्ज किए जाने की पुष्टि करते हुए बताया कि अभी किसी हमलावर की गिरफ्तारी नहीं हुई तलाश जारी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सीबीआई को रिश्‍वत मामले की जांच के दस्तावेज का इंतजार