DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हरीश की अदा का हर कोई कायल

डोईवाला। हमारे संवाददाता। दिन: बुधवार, समय: दोहर के लगभग डेढ़ बजे। एक सामान्य सी एम्बेसडर कार,जिंस पर न लाल बत्ती और न आगे-पीछे कोई सुरक्षा कर्मी, डोईवाला चौक पर आकर रुकी। प्रदेश के मुिखया हरीश रावत उस कार से उतरे और डोईवाला बाजार में लोगों से हाथ जोड़कर उनकी कुशल क्षेम पूछने लगे। मुख्यमंत्री के डोईवाला चौक पहुंचने पर स्थानीय दुकानदारों ने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को फोन घुमाने शुरू किए और कुछ ही देर में पार्टी कार्यकर्ता वहां इकठ्ठा होने शुरू हो गये।

इस दौरान मुख्यमंत्री हरीश रावत स्थानीय दुकानदारों से मिलते रहे और उनका हाल और परेशानी जानते रहे। थोड़ी देर में युवा कांग्रेस के नगर अध्यक्ष गौरव मल्होत्रा, डोईवाला विधानसभा क्षेत्र के युवा कांग्रेस के अध्यक्ष विक्रम सिंह नेगी, सरदार हरपाल सिंह, पंचायत प्रकोष्ठ केजिंला उपाध्यक्ष बलराज क्षेत्री ,पंचायत प्रकोष्ठ केजिंलाध्यक्ष धीरेन्द्र चौहान, अजय सैनी, गुलशन अरोड़ा, विनोद चौहान, मनमोहन नौिटयाल और राजेश शिंगारी वहां पहुंचे और मुख्यमंत्री का अिभवादन किया। इसके बाद रावत कार्यकर्ताओं के साथ पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष महेश रावत के घर पर गये और घर की ऊपरी मिंजल पर बने साईं मिंदर में माथा टेका।

यहां से वे दूधली स्थित गौरव चौधरी के आवास पर सांत्वना देने गए। चौधरी के पिता की कुछ दिन पूर्व मृत्यु हो गई थी। इसके बाद रावत दूधली-मोथरोवाला मार्ग पर सूसवा नदी में बनाए गए तटबंधों का निरीक्षण करते हुए मोथरोवाला एक स्कूल में पहुंचे। उन्होंने स्कूल का निरीक्षण कर स्कूल में लाइब्रेरी बनाने की बात कही। दूधली से मोथरोवाला जाते समय देहरादून केजिंलािधकारी और उपजिलािधकारी भी मौके पर पहुंच गए थे। खास बात यह है कि पूरे दौरान मुख्यमंत्री की कार को डोईवाला कोतवाली पुलिस की जीप पायलट कर रही थी।

मुख्यमंत्री की सादगी और अचानक डोईवाला पहुंचकर हर व्यिक्त से मिलने से हर कोई उनका कायल हो गया। दूधली निवासी बलराज क्षेत्री और कांग्रेस नेता धीरेन्द्र चौहान ने कहा कि मुख्यमंत्री इसी प्रकार आम आदमी से मिलकर उनकी समस्याएं सुनते रहें और विकास के लिए लोगों की राय जानते रहें तो प्रदेश का चहुंमुखी विकास होगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हरीश की अदा का हर कोई कायल