DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मांगें पूरी न कीं तो चुनाव में जवाब देंगे शिक्षक

बागपत। हमारे संवाददाता। माध्यमिक शिक्षक संघ ठकुराई गुट की बैठक में प्रांतीय मंत्री सुशील चौधरी ने कहा कि सरकार ने हमारी मांगे पूरी नहीं की तो फिर लोकसभा चुनाव में वोट की ताकत से जवाब देंगे। सपा सरकार शिक्षकों की समस्याओं के प्रति गंभीर नहीं है। लेकिन शिक्षकों की मांग पूरी कराने को हम शासनादेश जारी कराकर दम लेंगे। अहमदशाहपुर पदड़ा गांव के इंटर कालेज में शिक्षकों की बैठक हुई।

माध्यमिक शिक्षक संघ ठकुराई गुट के प्रांतीय मंत्री सुशील चौधरी ने कहा कि प्रदेश सरकार तदर्थ शिक्षकों का नियमित करने, प्रोन्नत वेतनमान, पुरानी पेंशन योजना लागू करने, रिक्त पदों को भरने का शासनादेश जारी नहीं कर रही है। सरकार की नीयत में खोट नजर आता है। लेकिन हमारा संगठन चुप नहीं रहने वाला है। उन्होने कहा कि यदि सरकार ने मांग मानने का शासनादेश जारी नहीं किया तो शिक्षक समुदाय लोकसभा चुनाव में वोट के दम पर सबक सिखाएगा। शिक्षकों के हितों की अनदेखी बर्दास्त नहीं होगी चाहे कितना ही बड़ा आंदोलन क्यों न करना पड़े।

सरकार की गलत नीतियों से शिक्षकों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। इस अवसर पर प्रदीप कुमार, प्रमोद कुमार, संजय शर्मा, सुदेश भारती, राकेश मोहन, गजराज शर्मा, श्रद्धानंद त्यागी, प्रधानाचार्य प्रमोद प्रकाश शर्मा, रामनविास समेत काफी शिक्षक मौजूद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मांगें पूरी न कीं तो चुनाव में जवाब देंगे शिक्षक