DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

उप्र की सभी सीटों पर लड़ेंगे प्रत्याशी

जौनपुर। निज संवाददाता। आम आदमी पार्टी के चुनाव संचालन समिति के सदस्य विवेक यादव व संजीव सिंह ने बुधवार को संयुक्त रूप से कहा कि हम उत्तर प्रदेश की सभी 80 सीटों पर सुयोग्य प्रत्याशी लड़ायेंगे। अगर कहीं योग्य प्रत्याशी नहीं मिला तो वहां हम किसी को चुनाव नहीं लड़ाएंगे। यह बातें उन्होंने ओलन्दगंज में स्थित पार्टी कार्यालय पर पत्रकारों से बात करते हुए कही।

कहा कि हमारा चुनावी घोषणा पत्र जारी नहीं होगा, बल्कि हम संकल्प पत्र जारी करेंगे जो प्रदेश का एक होगा। पदाधिकारीद्वय ने कहा कि आज प्रदेश में कुटीर उद्योग, लघु उद्योग मर गये हैं। युवा रोजगार के लिए अन्य प्रदेशों में पलायन कर रहा है। हमारा प्रयास होगा कि हम इस शून्यता को समाप्त करायें। दिल्ली की चर्चा करते हुये उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी की सरकार ने एक माह में जितना कार्य कर दिखाया, अन्य पार्टी 5 साल में भी नहीं की।

हम समाज के सभी वर्ग की समस्याओं का कारण और नविारण करने का पूरा प्रयास करेंगे। दिल्ली में विद्युत आपूर्ति के बाबत पूछे जाने पर कहा कि बिजली कम्पनियों की नीति व नियम से सरकार कार्य नहीं करेगी, बल्कि सरकार की नीति व नियम से कम्पनियों को कार्य करना पड़ेगा। प्रत्याशियों के चयन के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि अब तक लगभग साढ़े 13 सौ आवेदन प्रदेश की सभी 80 सीटों के लिये आ चुके हैं। चयन प्रक्रिया की शुरुआत 7 फरवरी से लखनऊ में शुरू कर दी जायेगी।

ठाकुर प्रसाद राय, मोहन उपाध्याय, फौजदार सिंह राणा, केशरी सिंह, शरदेन्दु चतुर्वेदी, डा़ अनुराग मिश्र सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:उप्र की सभी सीटों पर लड़ेंगे प्रत्याशी