DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ग्रामीणों के साहस से भागे बदमाश

सकलडीहा। हिन्दुस्तान संवाद(  सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र के लोहिया गांव रहपुरा में मंगलवार की रात आधा दर्जन असलहाधारी बदमाशों ने रोजगार सेवक के घर धावा बोला। बदमाश लूट की नियत से आलमारी और बक्शा तोड़ने लगे। हालांकि परिजनों के शोर मचाने और आस-पास के ग्रामीणों के साहस से बदमाश असलहे लहराते हुए भाग निकले।

गांव में असलहाधारी बदमाशों की धमक से ग्रामीणों में दहशत व्याप्त है। लोहिया गांव रहपुरा गांव निवासी रोजगार सेवक अजीत यादव अपने परिवार के साथ घर में सोया हुआ था। अचानक घर में तोड़ने फोड़ने की आवाज सुनकर जग गया। कमरे से बाहर निकला, तो देखा कि दूसरे कमरे में आधा दर्जन असलहाधारी बदमाश आलमारी और बक्शा तोड़ रहे थे। शोर सुनकर आस पास के ग्रामीण जग गये और घरों से बाहर निकल आये। ग्रामीणों ने लामबंद होकर पथराव शुरू कर दिया।

कई ग्रामीण लाठी डंडे लेकर भी दौड़ पड़े। ग्रामीणों से खुद को घिरता देख बदमाश असलहे चमकाते हुए भाग निकले। ग्रामीणों की सूचना पर कोतवाली पुलिस मयफोर्स पहुंच गयी। पुलिस ने पीड़ित परिवार और आस पास के ग्राीमणों से पूछताछ किया। वहीं अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। कोतवाली प्रभारी नागेश मिश्रा ने पूछे जाने पर बताया कि रात में घटना की जानकारी मिलते ही मयफोर्स पहुंचा गया था, लेकिन तब तक आरोपित फरार हो गए। उन्होंने बताया कि ग्रामीणों के एकजुटता और साहस से बदमाश भाग निकले।

जल्द ही तलाश कर आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उधर, रोजगार सेवक के घर असलहाधारी बदमाशों के धावा बोलने से पीड़ित परिवार सहित अन्य ग्रामीणों में भी दहशत व्याप्त है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ग्रामीणों के साहस से भागे बदमाश