फोटो गैलरी

Hindi Newsहर वर्ग को जोड़ने का कर रही सपा सरकार

हर वर्ग को जोड़ने का कर रही सपा सरकार

मुगलसराय। निज संवाददाता। सपा सरकार हर वर्ग को जोड़ने का काम कर रही है। चाहे गरीब हो, अल्पसंख्य वर्ग हो या फिर युवा हो सभी को साथ लेकर चलने का काम कर रही है। गरीबों को समाजवादी पेंशन योजना से...

हर वर्ग को जोड़ने का कर रही सपा सरकार
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 05 Feb 2014 11:32 PM
ऐप पर पढ़ें

मुगलसराय। निज संवाददाता। सपा सरकार हर वर्ग को जोड़ने का काम कर रही है। चाहे गरीब हो, अल्पसंख्य वर्ग हो या फिर युवा हो सभी को साथ लेकर चलने का काम कर रही है। गरीबों को समाजवादी पेंशन योजना से लाभान्वित किया तो वहीं अल्पसंख्य कन्याओं को हमारी बेटी उसका कल या फिर युवाओं को लैपटॉप देने का काम किया गया है। उक्त बातें बुधवार को नगर के सपा कार्यालय पर साइकिल रैली के सह प्रभारी पवन यादव मीडिया से वार्ता दौरान कही।

पवन यादव ने कहा कि साइकिल रैली के माध्यम से सपा सरकार की दो वर्ष की कार्यकाल का वविरण लोगों तक पहुंचाने का कार्य किया जा रहा है। एक फरवरी से 7 फरवरी तक पूरे प्रदेश में साइकिल यात्रा निकाली जा रही है। कार्यकर्ता पूरे जोश से इस अभियान में लगे हुए हैं। जनता सपा सरकार पर पूरी तरह से भरोसा कर रही है। जनता के दम पर ही सूबे में सरकार का गठन हुआ है और यहीं जनता है कि आगामी चुनाव में सपा सरकार को दिल्ली तक पहुंचाने का कार्य करेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें