फोटो गैलरी

Hindi Newsसोमदेव, युकी सेमीफाइनल भिड़ंत के करीब पहुंचे

सोमदेव, युकी सेमीफाइनल भिड़ंत के करीब पहुंचे

भारत के दो शीर्ष एकल खिलाड़ी सोमदेव देववर्मन और युकी भांबरी ने अपने प्रतिस्पर्धियों को विपरीत तरीके से शिकस्त देकर 50,000 डालर ईनामी राशि के एटीपी चैलेंजर टूर्नामेंट में संभावित सेमीफाइनल भिड़ंत की...

सोमदेव, युकी सेमीफाइनल भिड़ंत के करीब पहुंचे
एजेंसीWed, 05 Feb 2014 10:54 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत के दो शीर्ष एकल खिलाड़ी सोमदेव देववर्मन और युकी भांबरी ने अपने प्रतिस्पर्धियों को विपरीत तरीके से शिकस्त देकर 50,000 डालर ईनामी राशि के एटीपी चैलेंजर टूर्नामेंट में संभावित सेमीफाइनल भिड़ंत की ओर कदम बढ़ा दिए।
    
शीर्ष वरीय सोमदेव ने एक सेट से पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए न्यूजीलैंड के माइकल वीनस को तीन घंटे तक चले प्री क्वार्टर फाइनल में 6-7 (4), 6-0, 6-3 से पराजित किया।
सोमदेव का सामना अब क्वार्टरफाइनल में जोर्डी सैम्पर मोंटाना से होगा।

वहीं, सातवें वरीय युकी ने स्पेन के गेरार्ड ग्रैनोलर्स को 6-2, 6-1 से शिकस्त दी। अब वह अंतिम आठ चरण के मैच में फ्रांस के लुकास पौली से भिड़ेंगे। वहीं ड्रा के निचले हाफ में वाइल्कार्ड धारी साकेत मायनेनी और क्वालीफायर सनम सिंह भी सेमीफाइनल में आमने सामने होने के करीब आ गए हैं।
 
पिछले हफ्ते डेविस कप आगाज करने वाले मायनेनी ने इटली के आठवें वरीय थामस फैबियानो को 6-3, 6-2 से हराया। सनम सिंह ने हमवतन और वाइल्डकार्डधारी एन श्रीराम बालाजी को दूसरे राउंड के मुकाबले में 6-1, 4-6, 7-6 (1) से शिकस्त दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें