DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रोनाल्डो पर तीन मैच का प्रतिबंध और जुर्माना

रोनाल्डो पर तीन मैच का प्रतिबंध और जुर्माना

रियाल मेड्रिड के करिश्माई स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो पर रविवार को एथलेटिक बिलबाओ के खिलाफ ला लीगा मैच में दिखाए गए लाल कार्ड के कारण तीन मैच का प्रतिबंध और जुर्माना लगाया गया है।

इस प्रतिबंध के बाद रोनाल्डो रियाल के विलारियाल, गेटाफे और एल्चे के खिलाफ होने वाले मैचों में नहीं खेल पाएंगे लेकिन किंग्स कप के सेमीफाइनल के लिए उपलव्ध रहेंगे। बुधवार को अपना 29वां जन्मदिन मना रहे पुर्तगाल के दिग्गज फारवर्ड रोनाल्डो को बिलबाओ के डिफेंडर कालरेस गुरपेगुई और मिडफील्डर एंडर इटूरेस्पे से टकराने के कारण मैच खत्म होने से 15 मिनट पहले लाल कार्ड दिखाया गया था। यह मैच 1-1 से बराबरी पर छूटा था।

स्पेनिश साकर फेडरेशन ने बुधवार को कहा कि रोनाल्डो को लाल कार्ड दिखाए जाने के कारण एक मैच के लिए प्रतिबंधित किया गया है जबकि रेफरी के फैसले पर असहमति जताने के लिए उन पर और दो मैचों का प्रतिबंध लगाया गया है। साथ ही उन पर 1600 डालर का जुर्माना भी लगाया गया है। रोनाल्डो इस सत्र में ला लीगा टूर्नामेंट में रियाल के टाप स्कोरर हैं और अब तक 22 गोल दाग चुके हैं। जनवरी में उन्हें फीफा के वर्ष के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी के खिताब से नवाजा गया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रोनाल्डो पर तीन मैच का प्रतिबंध और जुर्माना