DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आईपीएल खिलाड़ी नीलामी का हिस्सा होंगे आरोन

आईपीएल खिलाड़ी नीलामी का हिस्सा होंगे आरोन

पीठ की चोट के कारण आईपीएल के पिछले सत्र में नहीं खेलने वाले भारत के तेज गेंदबाज वरुण आरोन ने कहा कि वह पूरी तरह फिट हैं और इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी सत्र की खिलाड़ियों की नीलामी में हिस्सा लेंगे।

झारखंड का यह युवा तेज गेंदबाज हाल में न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में भारत की वनडे टीम का हिस्सा था जिसमें टीम इंडिया को 0-4 से शिकस्त का सामना करना पड़ा। चौबीस वर्षीय आरोन ने कहा कि मैं आईपीएल के आगामी सत्र में खेलने को लेकर उत्सुक हूं विशेषकर पिछले सत्र में बाहर से टूर्नामेंट को देखने की टीस के कारण।

उन्होंने कहा कि आईपीएल की नीलामी की शुरुआती सूची में मेरा नाम सिर्फ इसलिए नहीं था क्योंकि कुछ कागजी काम बाकी था। अब सब कुछ ठीक हो गया है। आरोन ने कहा कि पीठ की चोट से उबरने के बाद उनका शरीर काम के बोझ से जिस तरह निपटा है उससे वह संतुष्ट हैं।

उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि रणजी ट्राफी सत्र और अब न्यूजीलैंड में सीरीज ने दिखा दिया है कि अतीत के फिटनेस से जुड़े मुददों को मैं पीछे छोड़ चुका हूं। नए रणजी ट्राफी चैम्पियन कर्नाटक के खिलाफ नौ फरवरी से होने वाली ईरानी ट्राफी मैच के लिए शेष भारत की टीम में जगह बनाने वाले आरोन ने कहा कि वह इस मैच का पूरा फायदा उठाना चाहेंगे।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आईपीएल खिलाड़ी नीलामी का हिस्सा होंगे आरोन