DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सरकार की शह पर चलता है नशे का कारोबार: मनप्रीत बादल

पंजाब में नशे का धंधा किसी अन्य की नहीं बल्कि राज्य के राजनीतिक दलों के नेताओं की देन है। पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल के भतीजे एंव पंजाब पीपुल्स पार्टी के अध्यक्ष मनप्रीत बादल ने आज यहां कहा कि नशा यहां के राजनीतिज्ञों की देने है। अंग्रेजी हुकूमत से भारत माता को आजाद करवाने के लिये परदेश जाकर अपने प्राणों की आहूति देने वाले पंजाब के गुरूओं, संत फकीरों और महान शहीदों की धरती को आज अपने पुरखों से ही खतरा पैदा हो रहा है।  

उन्होंने कहा कि नशे के सौदागरों ने नौजवान पीढी को नशे की दलदल में धकेल दिया गया है और वे अब पंजाब की धरती पर ही बोझ बनते जा रहे हैं। ये युवक अपने मां बाप और देश के लिए बहुत बड़ी चुनौती बनते जा रहे हैं ।   बादल ने कहा कि पंजाब में पांच नदियां हैं और छठी नदी नशे की बह रही है जो पंजाब के लिए बहुत बड़ी चुनौती है। जब लोग जागरूक होकर चोर तथा चौकीदार की पहचान करने के योग्य हो जाएं तो देश में गरीबी अपने-आप ही खत्म हो जाएगी । पूर्व वित्तमंत्री ने कहा कि उप मुख्यमंत्री सुखबीर बादल के साले एवं राजस्व मंत्री बिक्रमजीत मजीठिया का नशे के कारोबार में नाम आने पर उन्हें जांच से डरने की जरूरत नहीं है। यदि वह सच्चे इंसान हैं तो किसी भी जांच से घबरायें नहीं, उनका नाम अंर्तराष्ट्रीय ड्रग तस्कर भोला ने लिया था। मजीठिया के खिलाफ जांच पंजाब पुलिस के बजाए किसी दूसरे राज्य की पुलिस अथवा जज से करवाई जाए जिससे सच्चाई सामने आ सके।
   
उन्होंने कहा कि देश को भ्रष्ट राजनीतिज्ञों से बचाने की जरूरत है तथा देशवासियों को अच्छी सोच रखने वाले नेताओ की भी सख्त जरूरत है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सरकार की शह पर चलता है नशे का कारोबार: मनप्रीत