DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ऑस्ट्रेलियन ओपन फाइनल सबसे बुरा अनुभव : नडाल

ऑस्ट्रेलियन ओपन फाइनल सबसे बुरा अनुभव : नडाल

सर्वोच्च विश्व वरीय स्पेन के टेनिस स्टार राफेल नडाल ने वर्ष के पहले ग्रैंड स्लैम ऑस्ट्रेलियन ओपन के फाइनल में स्विटजरलैंड के स्टानिस्लास वावरिंका के हाथों मिली हार को अपने करियर का सबसे बुरा मैच बताया।

एक स्थानीय रेडियो चैनल ‘सीओपीई’ ने 13 बार के ग्रैंड स्लैम विजेता नडाल के हवाले से कहा कि वह डेविस कप विश्व ग्रुप में स्पेन की चुनौती बरकरार रखने के उद्देश्य से डेविस कप में खेलने पर विचार कर रहे हैं।

नडाल ने सोमवार को साक्षात्कार में कहा कि मुझे पता था कि मैं (ऑस्ट्रेलियन ओपन) जीत नहीं पाऊंगा, लेकिन मेरा खेल से हटने का कोई इरादा नहीं था। टेनिस कोर्ट पर बिताया गया यह डेढ़ घंटा मेरे करियर का सबसे बुरा समय था।

नडाल को 6-2, 3-6, 6-3 से हराकर स्विटजरलैंड के वावरिंका 26 जनवरी को ऑस्ट्रेलियन ओपन के नए चैम्पियन बने। वावरिंका के करियर का यह पहला ग्रैंड स्लैम खिताब भी था।

नडाल ऑस्ट्रेलियन ओपन जीतकर टेनिस के आधुनिक दौर के ऐसे पहले खिलाड़ी बनना चाहते थे, जिसने चारों ग्रैंड स्लैम कम से कम दो-दो बार जीते हों। लेकिन पीठ की मांसपेशी में खिंचाव के कारण मेलबर्न में हुए फाइनल मुकाबले में मिली हार को स्पेनिश स्टार ने अपने करियर की सबसे कड़वी हार बताई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ऑस्ट्रेलियन ओपन फाइनल सबसे बुरा अनुभव : नडाल