DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जबरदस्ती चुंबन लेने पर युवती ने मनचले की जीभ काटी

जबरदस्ती चुंबन लेने पर युवती ने मनचले की जीभ काटी

छेड़छाड़ से परेशान एक युवती का मंगलवार को जब एक मनचले ने सरेआम चुंबन लिया, तब इस युवती ने उसकी जीभ काट कर अलग कर दी।

यह घटना शहर के कमला नगर पुलिस थाना क्षेत्र की है। थाना प्रभारी मनीष राज भदौरिया ने बुधवार को बताया कि पीड़ित युवती से कमलेश नामक मनचला काफी दिनों से छेड़छाड़ कर परेशान कर रहा था, लेकिन कल जब उसने सारी हदें पार कर अकेली पाकर बीच सड़क पर उसका चुंबन लिया, तब युवती ने दांतों से उसकी जीभ इस बुरी तरह काटा कि वह लगभग एक इंच कटकर अलग हो गई।

उन्होंने बताया कि युवती का कहना है कि यह लड़का उससे इकतरफा प्यार करता था और पिछले लंबे समय से आते-जाते उससे छेड़छाड़ करता था। कल दोपहर जब वह अकेली जा रही थी, तभी उसने बीच सड़क पर उसे बाहों में जकड़कर जबरदस्ती चुंबन लेना शुरू कर दिया।

भदौरिया ने बताया कि युवती के विरोध करने पर भी आरोपी नहीं माना, तो उसने कमलेश की जीभ करीब एक इंच मौके पर ही काट ली। उन्होंने बताया कि भोपाल शहर में यह पहला मामला है, जब किसी युवती ने मौके पर ही मनचले आशिक को सबक सिखा दिया।

उन्होंने कहा कि कमलेश शहर के नीलबड़ इलाके में एक क्रेशर में काम करता है और वह मूल रूप से मध्यप्रदेश के मुरैना का निवासी है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर गिरफ्तार करने के बाद आरोपी कमलेश को इलाज के लिए हमीदिया अस्पताल भेज दिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जबरदस्ती चुंबन लेने पर युवती ने मनचले की जीभ काटी