DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पहले टेस्ट में चार तेज गेंदबाज नहीं खिलाएंगे मैकुलम

पहले टेस्ट में चार तेज गेंदबाज नहीं खिलाएंगे मैकुलम

भारत के खिलाफ गुरुवार से शुरू हो रहे पहले टेस्ट में न्यूजीलैंड के कप्तान ब्रैंडन मैकुलम ने चार तेज गेंदबाजों को उतारने की अटकलों पर विराम लगाते हुए अंतिम एकादश में बिना कोई बदलाव के खेलाने की घोषणा की।
       
न्यूजीलैंड ने छह से 10 फरवरी तक चलने वाले पहले टेस्ट में उसी अंतिम एकादश को उतारने का फैसला किया है जिसने दिसंबर में वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में हिस्सा लिया था। मैकुलम ने कहा कि हम उसी अंतिम एकादश को पहले टेस्ट में उतार रहे हैं जिसने वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला था।
         
मैकुलम ने मैच से पूर्व संवाददाता सम्मेलन में कहा कि ग्रीन टॉप पिच पर चार तेज गेंदबाजों को उतारना हमेशा अच्छा लगता है लेकिन हमारी टीम में इश सोधी एक अच्छे स्पिनर हैं जिनका हाल ही में काफी अच्छा प्रदर्शन रहा है और हमें उम्मीद है कि यदि ऑकलैंड की पिच पर बहुत स्पिन नहीं भी होगा तो भी उन्हें यहां जरूर सफलता मिल जाएगी।
          
ईडन पार्क पर घास है और यहां पर भारतीय मूल के सोधी के लिए भारतीय बल्लेबाजों का सामना करना किसी चुनौती की तरह होगा। उन्होंने कहा कि यहां पिच पर कुछ घास है लेकिन इस पर खेलना काफी कठिन भी होता है। हमें यहां पर अतिरिक्त उछाल की उम्मीद है तथा संभवत यहां थोड़ा बहुत टर्न भी मिलेगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पहले टेस्ट में चार तेज गेंदबाज नहीं खिलाएंगे मैकुलम