फोटो गैलरी

Hindi Newsराजस्थानः यौन शोषण के मामले में आईएएस निलंबित

राजस्थानः यौन शोषण के मामले में आईएएस निलंबित

राजस्थान सरकार ने 23 वर्षीय एक लड़की के साथ कथित रेप और शोषण मामले में आईएएस अधिकारी बीबी मोहंती को निलंबित कर दिया है। मुख्यमंत्री कार्यालय के एक प्रवक्ता ने बुधवार को बताया कि मुख्यमंत्री वसुंधरा...

राजस्थानः यौन शोषण के मामले में आईएएस निलंबित
एजेंसीWed, 05 Feb 2014 11:54 AM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान सरकार ने 23 वर्षीय एक लड़की के साथ कथित रेप और शोषण मामले में आईएएस अधिकारी बीबी मोहंती को निलंबित कर दिया है।

मुख्यमंत्री कार्यालय के एक प्रवक्ता ने बुधवार को बताया कि मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने पुलिस विभाग से रिपोर्ट मिलने के बाद राजस्थान लोक सेवा अपीली न्यायाधिकरण के अध्यक्ष मोहंती को बीती रात निलंबित कर दिया।

सूत्रों ने बताया कि मोहंती को पूर्व में पुलिस उपायुक्त-दक्षिण ने पूछताछ के लिए आज पेश होने को कहा था। गत सोमवार को पुलिस टीम ने उनके मकान की तलाशी ली थी, लेकिन मोहंती वहां नहीं मिले थे।

पीड़िता, एमबीए छात्रा, ने अतिरिक्त मुख्य सचिव स्तर के अधिकारी मोहंती पर आरोप लगाया था कि उन्होंने उसका यौन शोषण किया। उसने पूर्व में मजिस्ट्रेट के समक्ष अपना बयान भी दर्ज कराया था।

छात्रा ने पुलिस की ओर से जांच और आरोपी की गिरफ्तारी में कथित विलंब को लेकर सीबीआई जांच की मांग की थी। पीड़िता ने 25 जनवरी को महेश नगर पुलिस थाने में यौन शोषण और रेप का मामला दर्ज कराया था। मोहंती तभी से अपने घर और कार्यालय से लापता हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें