DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दीदी के गढ़ कोलकाता में नरेंद्र मोदी की रैली आज

दीदी के गढ़ कोलकाता में नरेंद्र मोदी की रैली आज

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार और गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी की आज कोलकाता में रैली है। मोदी यहां ब्रिगेड परेड ग्राउंड में रैली को संबोधित करेंगे।

पश्चिम बंगाल में भाजपा काफी कमजोर मानी जाती है और मोदी की रैली पार्टी के लोकसभा अभियान को रफ्तार देने के लिए काफी अहम मानी जा रही है। इससे पहले भाजपा ने आरोप लगाया था कि शहर के रेस कोर्स मैदान में मोदी के हेलीकॉप्टर को केंद्र के षड्यंत्र के तहत उतरने की इजाजत नहीं दी गई, लेकिन कुछ ही घंटों में रक्षा मंत्रालय ने इसकी इजाजत दे दी।

पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष राहुल सिन्हा ने कहा कि हमें अंतत: रक्षा मंत्रालय से अनुमति मिल गई। मीडिया में खबर आने के बाद गलती सुधारते हुए केंद्र इसकी अनुमति देने के लिए बाध्य हुआ। मोदी के कार्यक्रम में कोई परिवर्तन नहीं हुआ है और वह नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर विमान से उतरने के बाद वहां हेलीकॉप्टर में सवार होंगे और सेना नियंत्रित रेस कोर्स मैदान जाएंगे।

इससे पहले दिन में भाजपा ने दावा किया था कि सेना ने आखिरी समय में मोदी के हेलीकॉप्टर को शहर स्थित रेस कोर्स मैदान में उतरने की इजाजत देने से इनकार कर दिया, क्योंकि उसका इस्तेमाल केवल राष्ट्रपति या प्रधानमंत्री द्वारा किया जा सकता है किसी राजनीतिक व्यक्ति द्वारा नहीं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दीदी के गढ़ कोलकाता में नरेंद्र मोदी की रैली आज