DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आप झारखंड-बिहार के सभी लोस सीटों पर लड़ेगी चुनाव

रामगढ़। संवाददाता। आम आदमी पार्टी झारखंड-बिहार के सभी लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी। पार्टी के बिहार-झारखंड प्रभारी डॉ सोमनाथ त्रिपाठी ने इसकी जानकारी रामगढ़ में प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर पत्रकारों को दी। पार्टी के केंद्रीय कार्यसमित सदस्य बसंत हेतमसरिया के आवास पर आयोजित पीसी में उन्होंने कहा कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में जीत ने पूरे देश को बता दिया कि बिना पैसे के भी चुनाव ना केवल लड़े जा सकते हैं बल्कि जीते भी जा सकते हैं।

इस पार्टी के प्रति लोगों का भावनात्मक जुड़ाव रहा है। इसके कारण पार्टी ने यह फैसला लिया है कि लोकसभा सीटों पर ज्यादा से ज्यादा लड़ें और जीतें। पार्टी ने अभीतक दोनो राज्यों में तीन लाख से ज्यादा सदस्य बना लिए हैं। इसके कारण हम आत्मवशि्वास से भरे हुए हैं।

15 से 25 फरवरी तक झाडू चलाओ यात्रा डॉ सोमनाथ ने बताया कि पार्टी 15 से 25 फरवरी तक झाडू चलाओ यात्रा चलाएगी। इस राजनैतिक अभियान से यह बताया जाएगा कि हम कैसे राजनीति की गंदगी को लगातार साफ कर रहे हैं और यह दिल्ली से शुरू हुई है जो आगे भी जारी रहेगी।

मौके पर बसंत हेतमसरिया, लियो ए सिंह, जगजीत सोनी, सतीश गुप्ता, संदीप बरेलिया आदि उपस्थित थे। रामगढ़-16- प्रेस कांफ्रेस में जानकारी देते डॉ सोमनाथ त्रिपाठी, दाहिने से दूसरे व अन्य।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आप झारखंड-बिहार के सभी लोस सीटों पर लड़ेगी चुनाव