DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राहुल को लेकर तैयारी तेज, सुरक्षा एजेंसियां सतर्क

रांची। ब्यूरो प्रमुख। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के झारखंड दौरे को देखते हुए पार्टी और सुरक्षा एजेंसियों ने तैयारी तेज कर दी है। राहुल सात फरवरी को हजारीबाग से रांची तक रोड शो करेंगे। होटल अशोका में राहुल गांधी विभिन्न समूहों से मिलेंगे। कार्यक्रम को देखते हुए मंगलवार को होटल में बैरेकेडिंग की गई। वैसे पार्टी ने होटल अशोका के विकल्प के तौर पर होटल बीएनआर और खेलगांव को भी रखा है।

झारखंड सरकार के साथ केंद्रीय सुरक्षा एजेंसियों ने भी सुरक्षा इंतजाम की तैयारी तेज कर दी है। सुरक्षा इंतजाम का जायजा लेने के लिए मंगलवार को कई सुरक्षा अधिकारी दिल्ली से रांची पहुंचे। कार्यकर्ताओं और समर्थकों से मिलेंगे राहुलहजारीबाग में विशेष विमान से पहुंचने के बाद राहुल सड़क मार्ग से रांची पहुंचेंगे। इस दौरान वे रास्ते भर कांग्रेस कार्यकर्ताओं और समर्थकों से मुलाकात करेंगे। हजारीबाग, कुजू, रामगढ़ में थोड़ी देर के लिए राहुल थोड़ी देर के लिए रुक सकते हैं।

उनके साथ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुखदेव भगत रहेंगे। प्रदेश प्रभारी बीके हरिप्रसाद भी रांची आ रहे हैं। तीन समूहों से मिलेंगे राहुलराहुल गांधी रांची में आदिवासी महिलाओं, युवाओं और अल्पसंख्यकों के समूहों से मुलाकात करेंगे। उनसे उनकी समस्याओं पर बात करेंगे। राहुल गांधी इस समय पूरे देश का दौरा कर रहे हैं। विभिन्न समूहों से बात करने के बाद उनकी मांगों को कांग्रेस की घोषणा पत्र में शामिल करने का प्रयास किया जाएगा।

गांधी का कार्यक्रम- सुबह नौ बजे राहुल गांधी विशेष विमान से दिल्ली से हजारीबाग पहुंचेंगे। - रोड शो करते हुए रांची आएंगे। - दिन के एक बजे आदिवासी महिला समूह से मुलाकात करेंगे। - दिन के दो बजे युवाओं के समूह से बातचीत करेंगे। - चार बजे अल्पसंख्यक समुदाय से मुलाकात करेंगे। - शाम छह बजे दिल्ली लौट जाएंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:राहुल को लेकर तैयारी तेज, सुरक्षा एजेंसियां सतर्क