DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हादसे में साकची दरभंगा डेयरी के मालिक की मौत

जमशेदपुर’ संवाददाता। आरडी टाटा गोलचक्कर स्थित कालीमाटी रोड पर मंगलवार सुबह साकची के दरभंगा डेयरी स्टोर के मालिक चुनचुन चौधरी एक टैंकर की चपेट में आ गए।

इससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। पुलिस ने टैंकर को जब्त कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जाता है कि चुनचुन चौधरी बिहार के दरभंगा जिले के जाले क्षेत्र के मूल निवासी थे। टैंकर के पीछे बीस मीटर तक घिसटते रहेपुलिस के अनुसार गोलमुरी के हिंदू लाइन निवासी चुनचुन चौधरी (50) सुबह करीब नौ बजे साकची स्थित अपनी दुकान जाने के लिए स्कूटी से निकले थे। कालीमाटी रोड स्थित जैन पेट्रोल पंप से गाड़ी में पेट्रोल भरवाकर वे साकची की ओर रवाना हुए।

रास्ते में आरडी टाटा गोलचक्कर के समीप पीछे से आ रहे हिंदुस्तान पेट्रोलियम के टैंकर ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। टैंकर के साथ वह लगभग बीस मीटर तक घिसटते रहे। स्थानीय लोग उन्हें एमजीएम अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने चुनचुन चौधरी को मृत घोषित कर दिया।

घटना के बाद चालक टैंकर छोड़कर फरार हो गया। एमजीएम में लगा परिजनों का तांताचुनचुन चौधरी की मौत की सूचना मिलते ही गोलमुरी स्थित घर पूरा परिवार एमजीएम अस्पताल पहुंच गया।

अस्पताल में परिजन बिलख-बिलखकर रोने लगे। परिजनों के साथ-साथ उनके रशि्तेदारों और पड़ोसियों की भी भीड़ अस्पताल में लग गई। एक महीने पहले की थी बेटी की शादीचुनचुन चौधरी ने एक महीने पहले ही अपनी बेटी की शादी की थी। शादी की व्यस्तता से अभी मुक्त हुए थे और कारोबार में दिलचस्पी बढ़ाई थी। स्पीड ब्रेकर न होने से होती हैं दुर्घटनाएंआरडी टाटा गोलचक्कर के निकट मिनी ट्रकों का स्टैंड है। इसे दिनेश स्टैंड के नाम से जाना जाता है।

वाहन मालिकों ने गोलचक्कर के समीप रोड ब्रेकर बनाने की मांग पहले भी की थी। दिनेश स्टैंड के महासचवि शेख फरीद के अनुसार उनकी मांगों पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। बर्मामाइंस में कालीमाटी रोड से तेज रफ्तार से ट्रक, डंपर और टैंकर आते हैं और अक्सर लोग दुर्घटना का शिकार होते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हादसे में साकची दरभंगा डेयरी के मालिक की मौत