DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पटना राजधानी में खाना खत्म, हंगामा

अलीगढ़। भले ही शहर में मौसम साफ रहा हो, लेकिन पूर्वोत्तर राज्य में हो रहे कोहरे ने ट्रेनों के पहिए जाम कर रखे हैं। कोहरे के कारण दर्जनों ट्रेनें निर्धारित समय से घंटों की देरी से अलीगढ़ जंक्शन पर पहुंचीं। दिल्ली की ओर जाने वाली महानंदा एक दिन बाद मंगलवार को अलीगढ़ जंक्शन पर पहुंची। ट्रेनों के लेट होने के कारण यात्रियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

वहीं देरी के कारण पटना-राजधानी नॉन स्टॉप ट्रेन में खाना खत्म हो गया। खाना खत्म होने पर यात्रियों ने जमकर हंगामा किया। मंगलवार को पूर्वोत्तर राज्य में हो रहे कोहरे के कारण पटना-राजधानी निर्धारित समय से घंटों की देरी से चली। ट्रेन लेट होने के कारण पटना-राजधानी में खाना खत्म हो गया। खाना खत्म होने पर यात्रियों ने जमकर हंगामा किया। हंगामे की सूचना रेलवे के अधिकारियों को दी गई। सूचना पर रेलवे के अधिकारियों ने यात्रियों को खाना उपलब्ध कराया।

खाना मिलने के बाद यात्रियों का हंगामा शांत हुआ। अलीगढ़ जंक्शन पर नॉन स्टॉप ट्रेन के खड़े होने के कारण अन्य ट्रेनों का आवागमन प्रभावित हुआ। वहीं पूछताछ केन्द्र से मिली जानकारी के अनुसार दोपहर एक बजे तक दिल्ली की ओर जाने वाली रीवा एक्सप्रेस 11 घंटे की देरी से अलीगढ़ जंक्शन पर पहुंची। वैशाली एक्सप्रेस 11.30 घंटे, लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस दो घंटे, मगध एक्सप्रेस छह घंटे, गोमती एक्सप्रेस डेढ़ घंटे, फरक्का एक्सप्रेस 18 घंटे, स्वतंत्रता सेनानी नौ घंटे, महाबोधी एक्सप्रेस 14.30 घंटे, ब्र2ापुत्र एक्सप्रेस 13.30 घंटे देरी से चल रहीं थीं।

दिल्ली की ओर से आने वाली महाबोधी एक्सप्रेस आठ घंटे, नॉर्थईस्ट एक्सप्रेस छह घंटे, महानंदा एक्सप्रेस 22 घंटे लेट थी। ट्रेनों के लेट होने के कारण प्लेटफार्म व वेटिंग रूम हाउसफुल हो गए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पटना राजधानी में खाना खत्म, हंगामा