DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भूमि विवाद को लेकर दो गुटों के बीच रोड़बाजी-फायरिंग

आरा। निज प्रतिनिधि। चरपोखरी थाना क्षेत्र के लिलारी गांव में मंगलवार की सुबह भूमि विवाद को लेकर दो गुटों के बीच जमकर रोड़बाजी और फायरिंग हुई। इस दौरान करीब दो दर्जन राउंड फायरिंग किये जाने की चर्चा है। हालांकि फायरिंग की इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है, पर रोड़ेबाजी में एक गुट की एक महिला जख्मी हो गई है।

जख्मी महिला का इलाज स्थानीय पीएचसी में कराया गया। इधर, पौ फटने के साथ रोड़ेबाजी और फायरिंग की घटना से गांव में दहशत फैल गई और डर के कारण सभी लोग अपने-अपने घरों में दुबक गये।

सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष संतोष कुमार दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गये और स्थिति को नियंत्रित किया। इस दौरान पुलिस ने दोनों गुट के पांच लोगों को हिरासत में लिया है। जिसमें एक गुट के दो जबकि दूसरे गुट के तीन लोग शामिल हैं।

बताया जाता है कि लिलारी गांव निवासी जगन्नाथ सिंह और कौशलेन्द्र सिंह के बीच बहुत पहले से जमीन से संबंधी विवाद चला आ रहा है। लोगों का कहना है कि पहले भी दोनों गुट के बीच मारपीट और फायरिंग की घटना हो चुकी है।

इसी बीच मंगलवार की सुबह कचरा रखने को लेकर दोनों गुटों के लोग आपस में उलझ गये और गाली-गालौज होने लगी। धीरे-धीरे बात बढ़ गई और मामला रोड़ेबाजी व फायरिंग तक जा पहुंची । ग्रामीणों की माने तो इस दौरान करीब 15 से 20 राउंड फायरिंग की गई।

रोड़ेबाजी और फायरिंग से गांव रणक्षेत्र में तब्दील रहा। दोनों गुट एक दूसरे पर रोड़ेबाजी और फायरिंग करने का आरोप लगा रहे हैं। इस मामले को लेकर एक पक्ष के जगन्नाथ सिंह और दूसरे पक्ष के कौशलेन्द्र सिंह के बयान पर चरपोखरी थाने में अलग-अलग नामजद मामला दर्ज कराया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भूमि विवाद को लेकर दो गुटों के बीच रोड़बाजी-फायरिंग