DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नीतीश को उनके जिले में ही धूल चटायेंगे : गिरिराज

चंडी। निज संवाददाता। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को करारा जबाव देते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता गिरिराज सिंह ने कहा कि श्री कुमार को उनके घर में ही धूल चटायेंगे। वे मंगलवार को भाजपा जिला सहकारिता अध्यक्ष सुधांशु कुमार के दादा अखिलेश्वर शाही के बरखी पर शामिल होने चंडी आये थे। श्री सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार अपना अतीत भूल जाते हैं। उन्हें भाजपा ने ही नीतीश से नीतीश कुमार बनाया।

उन्होंने कहा कि एनडीए-वन में नीतीश कुमार कुछ हद तक ठीक थे। आज जो भी उनके पास टीम है, वह राजद की बी टीम है। जो राजद के कुशासन को कोसते थे वह नीतीश कुमार के इर्द-गिर्द ही हैं। अगर हम बोलने लगेंगे तो उनका चेहरा बेदाग से दागदार हो जायेगा। पुन: मुशक: भव: वाली कहावत चरितार्थ हो जायेगी। गिरिराज सिंह ने कहा कि शिवानंद तिवारी पर प्रतिक्रिया करते हुए कहा कि श्री तिवारी ने सच कहने में थोड़ी विलंब कर दी।

नीतीश जी तो शुरू से ही दोहरे चरित्र के व्यक्ति हैं। नीतीश कुमार गुजरात जाकर नरेन्द्र मोदी से देश का नेतृत्व करने का आग्रह किया था। आखिर क्या कारण है कि अब कहते हैं कि गुजरात के दंगे भुलाये नहीं जा सकते।

अगर गुजरात के दंगे को भुलाया नहीं जा सकता तो नीतीश कुमार के दोहरे चरित्र को भी भुलाया नहीं जा सकता। शिवानंद तिवारी को सच कहने की सजा मिली। नालंदा के राजगीर में नरेन्द्र मोदी की रैली के बाद उन्होंने कहा था कि गरीब का बेटा है, चाय बेचने वाले का बेटा है, संघर्ष करके यहां तक पहुंचा है, उनके संघर्ष से लोगों को सबक लेनी चाहिए।

यानि नीतीश को उन्होंने नसीहत दी थी और यही नसीहत की सजा श्री तिवारी को मिली है। श्री तिवारी के भाजपा में शामिल होने की आहट पर श्री सिंह ने कहा कि भाजपा में जो साफ-सुथरे छवि के लोग हैं, जो मुस्लिम तुष्टिकरण पर भरोसा नहीं करते, जो नरेन्द्र मोदी की राष्ट्रीयता को स्वीकार करते हैं, उन सभी का भाजपा में स्वागत करता है। इस मौके पर भाजपा जिला प्रवक्ता धीरेन्द्र रंजन, कौशल सिंह आदि भी मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नीतीश को उनके जिले में ही धूल चटायेंगे : गिरिराज