DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

यूपीए सरकार का भ्रष्टाचार व महंगाई पर नियंत्रण नहीं

बक्सर हिन्दुस्तान संवाददाता। मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी मंडल कार्यसमिति की बैठक बारूपुर पंचायत के भरखरा गांव में बैठक हुई। अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष धनंजय कुमार त्रिगुण ने किया। उन्होंने कहा कि संगठन को और मजबूत बनाने के लिए सभी पंचायतों में कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाई जायगी। उन्होंने बताया कि आगामी 8 फरवरी को राजपुर ब्लॉक पर पांच सूत्री मांगों के समर्थन में एक दिवसीय धरना का आयोजन किया जायगा। धरना की वजह पर बहस करते हुये कहा कि यूपीए सरकार का महंगाई और भ्रष्टाचार पर नियंत्रण नहीं है।

वह आम आदमी व किसानों को किसी प्रकार का हित के लिये कोई कार्य नहीं कर रही है। देश में पचास वर्षो से कांग्रेस का शासन है। लेकिन घोटाला, भ्रष्टाचार व महंगाई थमने का नहीं ले रहा है। उन्होंने कहा कि लोक सभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र में सरकार बनना तय है। क्योंकि यह देश की जनता की आवाज है। जिस दिन भाजपा की सरकार दिल्ली में बनेगी उस दिन ही कांग्रसियों की तानाशाही शासन का अंत हो जायगा।

बैठक में कामेश्वर चौबे, रविंद्र राम, ज्ञान प्रकाश उपाध्याय, भीम शंकर राय, राघे चौबे, मुन्ना उपाध्याय, कृष्णानंद चौहान, बिनोद सिंह, विजय शंकर सिंह, विजय जायसवाल, अशोक उपाध्याय, कृष्णानंद मिश्र, बब्लू राय, अनिल राक, संजय राणा आदि कार्यकर्ता मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:यूपीए सरकार का भ्रष्टाचार व महंगाई पर नियंत्रण नहीं