DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बैंक के सेफ से रुपये उड़ाने का प्रयास

मुजफ्फरपुर कार्यालय। उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक की कटरा शाखा में खिड़की का छड़ तोड़कर घुसे चोरों ने सोमवार की रात सेफ से राशि उड़ाने की कोशशि की। पर, ताला नहीं टूटने के कारण चोरों के हाथ रुपये नहीं लगे। मंगलवार की सुबह जब बैंक मैनेजर परिसर में टहल रहे थे तो खिड़की का छड़ कटा देख सशंकित हुए।

बैंक में अंदर कैश रूम का ताला कटा देखकर दंग रह गये। उन्होंने तत्काल घटना की सूचना थानाध्यक्ष रमण कुमार को मोबाइल से दी। मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष के सामने बैंक मैनेजर सुरेन्द्र साह ने सेफ का ताला खोलकर देखा तो कैश सही पाया गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि जांच कर जल्द ही गिरोह का पता लगाया जाएगा। पूलिस सूत्रों ने बताया कि बैंक के बगल में चामुण्डा मंदिर प्रांगण में सोमवार की रात सोनू मुस्कान का जागरण कार्यक्रम चल रहा था।

शोरगुल व भीड़ का फायदा उठाकर चोरों ने बैंक के सेफ का ताला तोड़ राशि उड़ाने का प्रयास किया। बैंक मैनेजर सुरेन्द्र साह ने बताया कि उन्होंने बैंक परिसर स्थित आवास में रात 12:30 बजे तक बैंक का काम निपटाया और उसके बाद सो गये। उनके सो जाने के बाद चोरों ने यह कारगुजारी की होगी। बैंक कर्मी बताते हैं कि अक्सर सोमवार को जिले से बैंक में कैश आता है, लेकिन सोमवार को किसी कारणवश कैश नहीं आ सका।

कैश आने की गफलत में चोरों ने यह हरकत की। थानाध्यक्ष रमण कुमार ने बताया कि जल्द मामले का खुलासा कर लिया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बैंक के सेफ से रुपये उड़ाने का प्रयास