DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आंदोलन करेंगे वित्तरहित कॉलेज के शिक्षक व कर्मी

मुजफ्फरपुर। कार्यालय संवाददाता। रिजल्ट के अनुसार वित्तरहित कॉलेजों को अनुदान नहीं दिए जाने पर बिहार इंटरमीडिएट महाविद्यालय शिक्षक एवं शिक्षकेतर कर्मचारी संघ आंदोलन करेगा। 10 फरवरी को हाजीपुर व 25 फरवरी को मुजफ्फरपुर जिला मुख्यालय पर धरना दिया जाएगा। मंगलवार को सिकन्दरपुर स्थित भारत स्काउट गाइड परिसर में संघ की बैठक में इसका निर्णय लिया गया। हाजीपुर में प्रो. अमरेन्द्र कुमार सिंह व मुजफ्फरपुर में सोनू सरकार धरने का नेतृत्व करेंगे।

बैठक में शामिल नेताओं ने कहा कि सरकार वित्त रहित शिक्षा नीति को समाप्त करने की अपनी घोषणा पर अमल नहीं कर रही है। बिना वेतन के शिक्षक व शिक्षकेतर कर्मी कार्य कर रहे हैं। हमारे अधिकार को लेकर सरकार गंभीर नहीं है। अगर ‘समय पर उचित अनुदान’ देने की हमारी मुख्य मांग को सरकार नहीं मानती है तो राज्यव्यापी आंदोलन होगा।

साथ ही सभी शिक्षक व कर्मचारी आम लोगों से अपनी पीड़ा बताकर जनाधार अभियान चलाएंगे। मौके पर प्रो. अरविन्द कुमार, देवेन्द्र सिंह, प्रो. ए. रजा, डॉ. अश्विनी कुमार, प्रो. शशि बाला, विनीता सिन्हा, राणा रंजीत सिंह समेत हाजीपुर व मुजफ्फरपुर के वित्त रहित इंटर कॉलेज के शिक्षक व कर्मचारी उपस्थित थे। बैठक की अध्यक्षता प्रो. नीति कुमारी ने की।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आंदोलन करेंगे वित्तरहित कॉलेज के शिक्षक व कर्मी