DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ससुरालियों ने जबरन कराया गर्भपात रिपोर्ट दर्ज

सासनी। हाथरस जंक्शन थाना क्षेत्र के गांव कैलोरा की एक बहु ने जबरन गर्भपात का आरोप लगाते हुए पति सास सुसर एवं देवर के खिलाफ कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है। इतवार को गांव कौमरी निवासी बलवीर सिंह की पुत्री सर्वेश कुमारी ने कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए अपने पति, सास, ससुर एवं देवर पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उसके पिता ने हिन्दू रीति रविाज के अनुसार यथा स्थिति दान दहेज देकर उसकी शादी थाना हाथरस जंक्शन के गांव कैलोरा निवासी अशोक के पुत्र दीपक से की थी।

शादी के बाद से ही प्रताडना देना उसके पति का नियम बन गया था। लेकिन जब दोबारा गर्भवती होने की बात जब पति को बताई तो पति ने गर्भपात के लिए दबाव बनाया, मना करने पर परिवार के अन्य लोग भी गर्भपात के लिए दबाव बनाने लगे। इसी दौरान एक दिन उसने अपने पति को फोन पर दूसरी लड़की से बात करते देखा तो पूछताछ की। इस पर पति ने उसकी पिटाई कर दी। बाद में सर्वेश को 15 जनवरी को वह अपने पिता के साथ पति के पास नोयडा पहुंची, और पति को अपने गभवती होने के बारे में बताया।

21 जनवरी को ससुराल में सास मंजू, ससुर अशोक, देवर रोहित ने उसे जबरन गर्भपात की गोलियां खिला दीं। जिससे उसे गर्भपात हो गया। सुबह होने पर सर्वेश किसी प्रकार अपने पिता के पास पहुंची और अपनी आपबीती सुनाई तो पिता पुत्री को लेकर कोतवाली आया। जहां सर्वेश ने अपने पति और सास ससुर सहित चार लोगों को नामजद किया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ससुरालियों ने जबरन कराया गर्भपात रिपोर्ट दर्ज