DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सपा की नीतियो से लोंगो को अवगत करना मुख्य उदेश्य

सासनी । समाजवादी पार्टी की जन कल्याणकारी नीतियो का साइकिल रैली द्वारा प्रचार प्रसार करके पार्टी के सिद्वान्तो की जानकारी लोगो तक पहुचाना ही पार्टी का मुख्य उदेश्य है। ये विचार मंगलवार को यूनियन पब्लिक स्कूल में आयोजित समाजवादी पार्टी की बैठक में सपा नेता रिंकू शर्मा ने व्यक्त करते हुए पूरे प्रदेश में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव द्वारा शुरू की गई साईकिल रैली की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टीयो में साईकिल रैली और कार्यकर्ता से 2014 के प्रति बैचेनी बढ गई है।

सभा को सम्बोधित करते हुए सपा के नगर उपाध्यक्ष डा. विकास सिंह ने कहा कि समाजवादी पार्टी ही सभी धर्म एंव जाति के हित की बात करती है। जबकि विपक्षी पार्टी अपना उल्लू ही सीधा करने में लगी हुई है। उन्होने लोगो से अपील की नेताजी के प्रधानमंत्री के सपने को पूरा करने के लिए 2014 के चुनाव में पार्टी के पक्ष मे अपना मतदान करें। बैठक की अध्यक्ष्यता सपा नेता सासनी नगर पंचायत सभासद आरिफ सिदद्की,संचालन चौधरी हरीशंकर द्वारा किया गया ।

बैठक में नगर अध्यक्ष शब्बीर अहमद कुरैशी,प्रदीप भारती,यतेन्द्र राना,दिनेश कुमार,डी़सी सक्सैना,गुडडू, दविाकर,मुख्तायार खॉ,अरमान कुरैशी,रफीक खॉ,डा0जाहिद हुसैन,मुकेश चौधरी,जाकिर खॉ ,नसरूददीन,वकील अल्वी,आविद खॉ,आदि कार्यकर्ता मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सपा की नीतियो से लोंगो को अवगत करना मुख्य उदेश्य