फोटो गैलरी

Hindi Newsहाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश को भेजा ज्ञापन

हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश को भेजा ज्ञापन

बिल्सी। हिन्दुस्तान संवाद। तहसील बार एसोसिएशन के तत्वावधान में मुसिंफ कोर्ट की स्थापना लेकर वकीलों की ओर से किया जा रहे अनशि्चितकालीन धरना मंगलवार को 12वें दिन भी जारी रहा। धरने पर बैठे वकीलों को...

हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश को भेजा ज्ञापन
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 04 Feb 2014 11:39 PM
ऐप पर पढ़ें

बिल्सी। हिन्दुस्तान संवाद। तहसील बार एसोसिएशन के तत्वावधान में मुसिंफ कोर्ट की स्थापना लेकर वकीलों की ओर से किया जा रहे अनशि्चितकालीन धरना मंगलवार को 12वें दिन भी जारी रहा। धरने पर बैठे वकीलों को संबोधित करते हुए अधविक्ता विवेक राठी ने कहा कि पिछले दिनों माननीय उच्च न्यायालय के निर्देश पर बिल्सी तहसील में मुसिंफ न्यायालय की स्थापना किए जाने की स्वीकृति मिल चुकी है।

मगर शासन के उदासीनता पूर्ण रवैये के कारण कोर्ट के लिए उक्त भूमि का अधिग्रहण की कार्रवाई अभी तक नहीं की गई है। उन्होंने कहा कि जब तक बिल्सी तहसील में मुंसिफ कोर्ट की स्थापना नहीं होगी, तब तक क्षेत्र की जनता को सस्ता एवं सुलभ न्याय नहीं मिल सकता है। बाद में वकीलों ने उच्च न्यायालय इलाहाबाद के मुख्य न्यायाधीश के नाम एक ज्ञापन भेजा। इस मौके पर संजीव कुमार सिंह, ग्रीश चंद्र, रामनाथ शर्मा, सोमपाल, राजीव कुमार, श्रीराम पाल, ब्रजेश कुमार, बागीश बाबू, अशोक दीक्षित, रामप्रकाश श्रीवास्तव, देव सिंह यादव, सलीम अहमद, अजयपाल सिंह, सुधीर सिन्हा, सत्यप्रकाश और अखिलेश सक्सेना आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें