DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सेंध काट कर हजारों का सामान उड़ाया

महादेवा (बस्ती)। हिन्दुस्तान संवाद। मुण्डेरवा थाना क्षेत्र के बेहिल गांव के एक घर में सेंध काट कर चोरों ने हजारों के माल पर हाथ साफ कर दिया। बीती रात चोरों नें सेध काट कर घर में रखा नगदी, जेवर, कपड़े व अन्य सामान उड़ा ले गए। घटना की जानकारी होने पर परिवार वालों ने मुण्डेरवा थाने पर तहरीर दे दी है। बेहिल ग्राम निवासी हरिमोहन सिंह, हरिमूर्ति सिंह पुत्र रामनरेश सिंह के घर चोरों ने बीती रात घर के पीछे की कच्चे गारे से बनी दीवाल में सेंध लगा कर रखा नगदी, हजारों के जेवर, बर्तन व कपड़े उठा ले गए।

घर के अगले हिस्से में पूरा परिवार सो रहा था। इन लोगों भनक तक नही लगी। चोरी की जानकारी सुबह उठने के बाद हुई। परेशान हाल में परिवार के मुखिया ने मुण्डेरवा पुलिस को अज्ञात चोरों के खिलाफ तहरीर दी। मुण्डेरवा पुलिस का कहना है कि चोरी की घटना की जानकारी मिली है। अज्ञात चोरों के खिलाफ तहरीर मिल गई है। छानबीन की जा रही है। प्राथमिक विद्यालय का ताला तोड़कर की चारीमहादेवा। सोमवार की बीती रात प्राथमिक विद्यालय बेहिल के रसोई घर का ताला तोड़कर चोरों नें स्कूल के रसोई में रखे सामान उठा ले गए।

रसोई घर में रखा खाद्य सामाग्री आटा, गेहूं, चावल ,तेल व बांट आदि सब उठा ले गए। चोरी की सूचना मुण्डेरवा थाने पर दे दी गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सेंध काट कर हजारों का सामान उड़ाया