फोटो गैलरी

Hindi Newsदो दिन में खुलासा नहीं तो होगा आंदोलन

दो दिन में खुलासा नहीं तो होगा आंदोलन

भाट पाररानी। हिन्दुस्तान संवाद। बनकटा थाना क्षेत्र के नोनार पाण्डेय गांव निवासी अवधेश के छह वर्षीय बेटे आदित्य का अपहरण कर हत्या किए जाने को लेकर स्थानीय लोगों व जनप्रतिनिधियों में काफी आक्रोश है । ...

दो दिन में खुलासा नहीं तो होगा आंदोलन
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 04 Feb 2014 11:39 PM
ऐप पर पढ़ें

भाट पाररानी। हिन्दुस्तान संवाद। बनकटा थाना क्षेत्र के नोनार पाण्डेय गांव निवासी अवधेश के छह वर्षीय बेटे आदित्य का अपहरण कर हत्या किए जाने को लेकर स्थानीय लोगों व जनप्रतिनिधियों में काफी आक्रोश है । जनप्रतिनिधियों ने हत्या की गुत्थी को दो दिन के भीतर नही सुलझने की दशा में आन्दोलन की चेतावनी दी है। मंगलवार को पीड़ित परिवार को ढांढस बढ़ाने के लिए लोगों का आना लगा रहा। भाजपा नेता राघवेन्द्र वीर विक्रम सिंह ने घटना को लेकर संवेदना व्यक्त की। उन्होंने कहा कि हत्या का खुलासा दो दिन के अंदर नहीं हुआ तो आन्दोलन होगा।

सपा प्रत्याशी पूर्व सांसद हरविंश सहाय ने पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया। उधर कांग्रेसी नेता सभा कुवंर व जदयू के प्रांतीय सचवि पं.गिरीश चन्द्र तिवारी ने घटना की निन्दा की है। ग्राम प्रधान विन्देश्वरी गिरी पीड़ित परिवार के साथ हर मोड़ पर संघर्ष करने का ऐलान किया है। माकपा के जिला मंत्री कामरेड शाधु शरण ने आन्दोलन की चेतावनी दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें