DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मोटर जला, 10 दिनों से पानी सप्लाई बंद

हिन्दुस्तान संवाद।  कसया विकासखंड के सपहां गांव में लोगों को पीने का शुद्ध पानी उपलब्ध कराने के लिए ओवरहेड टैंक का निर्माण हुआ है। इससे क्षेत्र के दर्जन भर गांवों को सप्लाई मिलती है। लेकिन इन गांवों के उपभोक्ताओं को पिछले 10 दिनों से शुद्ध पेयजल की आपूर्ति नहीं मिल रही है। वजह ओवरहेड टैंक में पानी भरने के लिए लगा मोटर जल गया है।

सपहां स्थित ओवरहेड टैंक से क्षेत्र के सपहां, नरकटिया, इनरहां, भिखारीपट्टी, लक्ष्मीपुर, मुरलीपट्टी, सरगटिया, बेनुआपुर, वसिंभरपुर आदि गांवों में पीने का शुद्ध पानी मुहैया कराया जाता है। इन गांवों में कनेक्शन देने के अलावा दो-दो पोस्ट लगाए गए हैं। सार्वजनिक स्थानों पर बने इन पोस्टों से गरीब भी अपने घर पीने का पानी ले जाते हैं और दूषित जल पीने से बचते हैं। लेकिन 10 दिन पहले जले मोटर के ठीक न होने से शुद्ध पेयजल की सप्लाई बंद है और लोग सामान्य नलों का पानी पीने को ववशि हैं।

उपभोक्ता विजय यादव, वीरेंद्र पांडेय, शंभू यादव, हेमंत गुप्ता, राधामोहन, बनारसी, परवेज आलम आदि का आरोप है कि कई बार मोटर ठीक कराने की गुहार अधिकारियों से लगाई गई है। लेकिन उनकी लापरवाही से मोटर ठीक नहीं हो पाया है। इससे पीने का शुद्ध पानी नहीं मिल रहा है। कोट मोटर बनने के लिए दिया गया है। दो चार दिनों में यह ठीक हो जाएगा और पानी सप्लाई पहले की तरह शुरू कर दी जाएगी। हनुमान तिवारी, जेई, जल निगम कसया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मोटर जला, 10 दिनों से पानी सप्लाई बंद