DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

डीएफए चंदौली ने खराबाद को एक गोल से रौंदा

मुगलसराय। निज संवाददाता।  स्वर्गीय हमीदुल्लाह अंसारी के स्मृति में तृतीय राज्य स्तरीय फुटबाल प्रतियोगतिा के तीसरे दिन मंगलवार को डीएफए चंदौली और खराबाद के बीच रोमांचक मैच हुआ। कांटे के संघर्ष में डीएफए चंदौली ने 1-0 के अंतर से जीत हासिल किया।

रेलवे के लोको मैदान पर मैच के पहले हाफ में दोनों टीमों ने आक्रामक खेल का प्रदर्शन किया। डीएफए चंदौली और खराबाद के खिलाडिम्यों ने गोल करने का प्रयास किया, लेकिन दोनों ही टीमें रक्षापंक्ति को भेदकर गोल करने में कामयाब नहीं हो सकी। मध्यांतर के बाद दूसरे हाफ में डीएफए चंदौली के खिलाडिम्यों ने आक्रामक खेल का प्रदर्शन किया। कई गेंद नेट के पास से होकर गुजरी, लेकिन गोल नहीं हो सका। हालांकि 48वें मिनट में डीएफए चंदौली के जिम्मी ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए गोल कर अपनी टीम को 1-0 की अजेय बढ़त दिला दी।

एक गोल खाने के बाद खराबाद के खिलाडिम्यों ने गोल करने का काफी प्रयास किया, लेकिन डीएफए चंदौली की रक्षापंक्ति को तोड़ने में सफल नहीं हो सके। मैच की समाप्ति पर डीएफए चंदौली ने खराबाद को पराजित कर जीत हासिल किया। मुख्य अतिथि तेजबहादुर सिंह ने शानदार गोल करने वाले डीएफए चंदौली के जिम्मी को एक हजार का नकद पुरस्कार देकर उत्साहवर्धन किया। मैच में रेफरी खुर्शीद आलम, रजाउल्लाह, मुहम्मद आकबि व मुरली जायसवाल रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:डीएफए चंदौली ने खराबाद को एक गोल से रौंदा