DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पार्षद उपचुनाव के लिए चार महिलाओं ने किया नामांकन

इलाहाबाद वरिष्ठ संवाददाता। मेंहदौरी वार्ड के रिक्त पद के उपचुनाव में नामांकन के अंतिम दिन चार महिलाओं ने पार्षद के लिए पर्चा दाखिल किया। इस सीट से कांग्रेस प्रत्याशी मनु उर्फ मीनू तिवारी ने जुलूस के साथ पर्चा भरा। मेंहदौरी से इनका जुलूस सदर तहसील पहुंचा। शहर कांग्रेस कमेटी के कार्यवाहक अध्यक्ष तारिक सईद ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष निर्मल खत्री ने मीनू तिवारी को प्रत्याशी घोषित किया है। इस दौरान शशिकांत तिवारी, रामनरेश, अशोक निषाद, गौतम तिवारी, लवकुश कुशवाहा आदि मौजूद रहे।

महिलाओं के लिए आरक्षित सीट से भाजपा प्रत्याशी के तौर पर रागिनी देवी ने पर्चा भरा। नामांकन के बाद भाजपाइयों ने नारेबाजी भी की। सपा ने कोई प्रत्याशी नहीं घोषित किया। सपा लोहिया वाहिनी के जिलाध्यक्ष ननकऊ यादव ने जुलूस के साथ अपनी भाभी लक्ष्मी देवी का नामांकन दाखिल कराया। लक्ष्मी ने निर्दल प्रत्याशी के रूप में पर्चा दाखिल किया। चुन्नी देवी ने भी निर्दल प्रत्याशी के तौर पर नामांकन किया। उप जिला निर्वाचन अधिकारी आरएन गुप्ता ने बताया कि बुधवार को नामांकन पत्रों की जांच होगी।

सात फरवरी को नाम वापस लिए जा सकेंगे। आठ फरवरी को प्रत्याशियों को चुनाव चहि्न् का आवंटन किया जाएगा। मतदान 22 फरवरी को व मतगणना 24 फरवरी को होगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पार्षद उपचुनाव के लिए चार महिलाओं ने किया नामांकन