DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जमीन के झगड़े में फायिरग, छात्र घायल

इलाहाबाद वरिष्ठ संवाददाता। करछना में पंचदेवरा बाजार के पास जमीन के झगड़े में कार सवार बदमाशों ने बीए के एक छात्र पर जानलेवा हमला किया। सरेआम हुई फायिरग में बीए का छात्र घायल हो गया। उसे इलाज के लिए एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। छात्र सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के हवलदार का बेटा है। औद्योगिक क्षेत्र के बेंदव में रहने वाले अशोक तिवारी बीएसएफ में हवलदार हैं।

उनकी तैनाती राजस्थान में है। अशोक का बेटा अरुणोदय (20) किशोरी देवी पीजी कॉलेज में बीए थर्ड ईयर का छात्र है। आरोप है कि मंगलवार शाम तकरीबन साढ़े चार बजे वह पंचदेवरा बाजार से सटे अपने खेत में हरा चारा काट रहा था। तभी इंडिका कार से गांव के ही शवशिंकर तिवारी, रमाशंकर तिवारी, संतोष तिवारी, कृष्णचंद्र तिवारी और विष्णुदेव तिवारी असलहों से लैस होकर पहुंचे। इन लोगों ने उस पर हमला बोल दिया। अरुणोदय भागा तो उस पर फायर कर दिया गया।

अरुणोदय को र्छे लगे हैं। गोली चलने की सूचना पर अरुणोदय के घरवाले पहुंचे और उसे इलाज के लिए एसआरएन ले आए। छात्र ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। अरुणोदय को इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है। बता दें महीनेभर पहले भी दोनों गुटों में जमीन को लेकर झगड़ा हुआ था। इस पर पुलिस ने दोनों गुटों के कुछ लोगों को जेल भेजा था। करछना एसओ का कहना है कि जमीन को लेकर विवाद में फायरिंग से एक युवक घायल हुआ है।

वहीं, दूसरे पक्ष के लोग अपने ऊपर हमले की बात कर रहे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जमीन के झगड़े में फायिरग, छात्र घायल