DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नाला सफाई न होने से प्रदर्शन की चेतावनी

गोपालगंज। स्थानीय कस्बा स्थित लखनऊ राजमार्ग पर बना नाला पट जाने से घरों और दुकासनों का गंदा पानी सड़क पर आ गया है। जिससे लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। मोहल्लेवासियों ने नगर पंचायत कार्यालय में शिकायती पत्र देकर दो दिन का अल्टीमेटम दिया है। समस्या का समाधान न होने पर प्रदर्शग्न की चेतावनी दी गई। टाउन एरिया स्थित तीराहा पर कई वर्ष पूर्व नाला का निर्माण किया गया था।

लेकिन धीरे धीरे दुकानदारों ने उसे पाट दिया। जिससे घरों और दुकानों का पानी सड़क पर बहने लगा। राजमार्ग पर जलभराव होने से यात्रियों और राहगीरों के साथ माहल्लेवासियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। लोगों ने समस्या की शिकायत पूर्व में नगर कार्यालय से किया। अधिकारियों और कर्मचारियों द्वारा निरीक्षण भी किया गया। लेकिन उनके द्वारा कोई सकारात्मक कार्यवाही नहीं हुई। सोमवार को मोहल्ले के आधा दर्जन लोग कार्यालय पहुंच गये और प्रार्थना पत्र दिया कि यदि दो दिन के अंदर नाला की सफाई नहीं हुई तो वह प्रदर्शन करेंगे।

प्रार्थना पत्र पर सभासद राकेश केसरवानी, सुभाष कुमार, शवबिाबू केसरवनी, कामता प्रसाद, एहसान, पुन्नूलाल, कमलेश कुमार आदि करीब एक दर्जन लोगों के हस्ताक्षर मौजूद हैं। राजमार्ग पर स्थित नाले को दुकानदारों ने पाट कर चबूतरा बना लिया है, सफाईकर्मी जाते हैं तो सफाई नहीं करने देते, कार्यालय से नोटिस जारी की जा रही है, दो दिन के भीतर नाला साफ करवा दिया जाएगा। जगदेव प्रसाद अधशिाषी अधिकारीलालगोपालगंज, इलाहाबाद।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नाला सफाई न होने से प्रदर्शन की चेतावनी