फोटो गैलरी

Hindi Newsशहर के क्षेत्रों में औचक निरीक्षण किया

शहर के क्षेत्रों में औचक निरीक्षण किया

फिरोजाबाद। पालिकाध्यक्ष राकेश दिवाकर के निर्देश के अनुपालन में सफाई व्यवस्था को दृिष्टगत रखते हुए अिधशासी अधिकारी एवं नगर स्वास्थ्य अधिकारी डा महाराज सिंह, मुख्य स्वच्छता िनरीक्षक और खाद्य िनरीक्षक...

शहर के क्षेत्रों में औचक निरीक्षण किया
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 04 Feb 2014 11:37 PM
ऐप पर पढ़ें

फिरोजाबाद। पालिकाध्यक्ष राकेश दिवाकर के निर्देश के अनुपालन में सफाई व्यवस्था को दृिष्टगत रखते हुए अिधशासी अधिकारी एवं नगर स्वास्थ्य अधिकारी डा महाराज सिंह, मुख्य स्वच्छता िनरीक्षक और खाद्य िनरीक्षक के द्वारा नगर के विभिन्न क्षेत्रों में औचक निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के दौरान लेबर कालौनी में ब्रजमोहन पुत्र मसीचरन, प्रमिला पत्नी डालचंद्र, अमर सिंह पुत्र रामदीन अनुपस्थित पाए गए। लाखन पुत्र पूरन गोपीनाथ पर अनुपस्थित पाए गए। नगला विष्णु में अनिल पुत्र राजपाल, देवेन्द्र पाल पुत्र सुभाष पाल, वीरेन्द्र पुत्र मान सिंह को िनलिंबत किया गया।

आजाद नगर में सुनील, लक्ष्मण पुत्र प्यारे, राकेश पुत्र गुल्लू को लेकर कार्य में लापरवाही बरतने के कारण िनलंबन की संस्तुित की गई। अनुपस्थित पाए गए कर्मचािरयों का एक दिन का वेतन काटने के आदेश के साथ साथ नगर स्वास्थ्य अधिकारी को उक्त कर्मचािरयों का स्पष्टीकरण मांगे जाने के लिए अिधशासी अधिकारी द्वारा आदेश दिए गए। पांच फरवरी को फिरोजाबाद को जनपद बने 25 वर्ष पूर्ण होने को लेकर शहर में प्रत्येक चौराहा पर रंगोली तथा प्रमुख मार्गो पर चूना डालने के निर्देश दिए गए हैं।

ं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें