DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

उगाही का आरोप लगा हाईवे जाम किया

 हमीरपुर। हिन्दुस्तान संवाद।  जिला पंचायत के बैरियर में वाहनों से अवैध उगाही का आरोप लगाते हुए सदर विधायक साध्वी निरंजन ज्योति ने कानपुर-सागर नेशनल हाईवे पर जाम लगा दिया। करीब तीन घंटे तक हाईवे पर वाहनों का आवागमन पूरी तरह से ठप रहा। इससे यात्रियों को मुश्किलों का सामना करना पड़ा। उधर, जाम की सूचना पर मौके पर पहुंचे एसडीएम और कोतवाल सदर को वाहन चालकों की ओर से अवैध उगाही की तहरीर दी गई।

कार्रवाई का आश्वासन दिए जाने के बाद ही विधायक ने जाम खोला। जिला पंचायत के कुछेछा में लगे बैरियर में उगाही की शिकायतें कई बार आ चुकी है। सदर विधायक ने तीन दिन पूर्व बैरियर में छापा भी मारा था। तब भी उन्होंने अवैध रूप से उगाही करने का आरोप लगाया था। मंगलवार को पुन: सदर विधायक साध्वी निरंजन ज्योति तमाम भाजपाइयों के साथ बैरियर में पहुंच गई। वहां उन्हें कुछ पर्चियां भी मिली, जो जाली थी। इस पर विधायक ने हाईवे पर ही जाम लगा दिया।

जाम से दोनों ओर वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गई। विधायक निरंजन ज्योति का आरोप है कि बैरियर में अवैध रूप से उगाही की जा रही है। कई बार शिकायतें की जा चुकी हैं। मगर इस पर रोक नहीं लग रही है। सत्ता पक्ष का भी समर्थन मिला हुआ है। बैरियर में वाहन चालकों को किसी किस्म की कोई सुविधा भी नहीं दी जाती है और प्रति वाहन दो सौ रुपया लिया जा रहा है। जबकि बोर्ड में 120 रुपया लिखा हुआ है।

जााम के दरम्यान ही एसपी दिनेशचंद्र भी वहां से गुजरे और कुछ देर रुके भी रहे। इस जाम की सूचना पर एसडीएम सदर मनोज कुमार पाण्डेय और कोतवाल पीके यादव मौके पर पहुंचे। तब विधायक के कहने पर कुछ वाहन चालकों ने अवैध रूप से उगाही किए जाने की तहरीर दी। कार्रवाई के आश्वासन के बाद ही विधायक ने जाम खोला। इस जाम में सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गई। यात्री बसों में सवार यात्रियों को ज्यादा मुश्किलें ङोलनी पड़ी।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:उगाही का आरोप लगा हाईवे जाम किया