DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बन्थरा से लापता मजदूर की सिर कटी लाश मिली

 बन्थरा हिन्दुस्तान संवाद।  बन्थरा से लापता मजदूर मोहनलाल रावत (40) की सिर कटी लाश मंगलवार को उन्नाव के पुरवा कोतवाली क्षेत्र में माइनर (नहर) में मिली। मोहनलाल 28 जनवरी को लकड़ी लेने जाने की बात कहकर घर से निकला था। दाहिने हाथ पर मोहन नाम गुदा होने के अलावा शरीर पर मिले कपड़ो के आधार पर शव की शिनाख्त हुई। पुलिस ने चचेरे भाई सर्वेश की तहरीर पर बन्थरा में खटोला गांव निवासी भीखा लोधी व उसके साथी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

कुरौनी के मजरा कासिमखेड़ा निवासी मोहनलाल रावत पेशे से मजदूरी और लकड़ी काटने का काम करता था। पत्नी वमिला के मुताबिक 28 जनवरी की दोपहर खटोला गांव निवासी भीखा लोधी अपने एक दोस्त के साथ उनके घर आया था। वह दोनों लकड़ी काटने की बात कहकर मोहनलाल को साथ ले गए थे। दो दिन तक जब मोहनलाल घर नहीं लौटा तो उसने बन्थरा थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। एसओ वीरेन्द्र यादव ने बताया कि मंगलवार को उन्नाव की पुरवा कोतवाली के प्रभारी अशोक यादव ने उन्हें फोन किया।

बताया कि अमरापुर व हुलियाखेड़ा के बीच पुरवा माइनर में एक सिर कटी लाश मिली है। दाहिने हाथ पर मोहन नाम गुदा है। ::::::शराब के नशे में हुई थी मारपीट: शुरुआती पड़ताल में सामने आया है कि आरोपी भीखा 28 जनवरी की रात मोहनलाल को लेकर हुलियाखेड़ा में रहने वाले अपने साढू मोती के घर गया था। वहां सभी ने शराब पी और खाना खाया। इसके बाद पड़ाेस के गांव में हो रही नौटंकी देखने चले गए। स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि देर रात किसी बात को लेकर मोहनलाल और भीखा में झगड़ा हुआ था।

इस पर भीखा व उसके साथी ने मोहनलाल की पिटाई की थी। ग्रामीणों ने पुलिस को अवैध सम्बंध के विवाद की बात भी बताई है। पुलिस इस दिशा में भी पड़ताल कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बन्थरा से लापता मजदूर की सिर कटी लाश मिली