DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लाइन काटने गए कर्मचारियों को बनाया बंधक

लखनऊ निज संवाददाता।  मंगलवार बिजली कर्मचारियों पर भारी रहा। आगामीर ड्योढ़ी में जहां आधा दर्जन कर्मचारियों को बंधक बनाया गया तो तिलकनगर में पार्षद ने लाइनमैन से मारपीट की। इस मामले में पार्षद सहित एक उपभोक्ता के खिलाफ स्थानीय थाने में तहरीर दी गई है। जानकारी के मुताबिक पहली घटना विक्टोरिया पावर हाउस के तहत आगा मीर डय़ोढ़ी इलाके में लाइन काटने गए आधा दर्जन बिजली कर्मचारियों को बंधक बना लिया गया। एक घंटे तक कर्मचारी बंधक बने रहे। इसकी सूचना कुछ लोगों ने स्थानीय पुलिस को दी।

पुलिस के पहुंचने के बाद काफी देर तक विवाद होता रहा। पुलिस ने किसी तरह मामले को समझा-बुझाकर कर कर्मचारियों को मुक्त कराया। दूसरी घटना ऐशबाग पावर हाउस के तिलकनगर की है। यहां लाइन मैन और पार्षद में मारपीट हो गई। हुआ यूं कि लाइन मैन उपभोक्ता माधुरी रस्तोगी के घर मीटर चेक कर रहा था। उनके घर में 8 किलोवाट का कनेक्शन है। जिसमें एक महीने में सिर्फ 150 यूनिट बिजली खर्च दिखा रहा था। इस पर लाइनमैन ने आपत्ति की।

जिस पर महिला ने विवाद किया और स्थानीय पार्षद साकेत शर्मा को बुला लिया। लाइनमैन का आरोप है कि पार्षद ने उसके साथ मारपीट की है। पार्षद ने इससे इनकार किया है। बिजली कर्मचारियों ने इस मामले को लेकर स्थानीय थाने में पार्षद और उपभोक्ता के खिलाफ तहरीर दी है। हालांकि शाम तक मुकदमा दर्ज नहीं हो सका था।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:लाइन काटने गए कर्मचारियों को बनाया बंधक