DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अबू सलेम ने चलती ट्रेन में रचाई शादी

मुंबई। बहुचर्चित गैंगस्टर अबू सलेम भले ही पिछले 12 सालों से जेल की सलाखों के पीछे कैद है, लेकिन उसकी निजी और लव लाइफ की गाड़ी बेधड़क दौड़ रही है। खबर है कि सलेम ने बिल्कुल फिल्मी अंदाज में चलती ट्रेन में 8 जनवरी को एक और शादी कर ली। उस वक्त उसे अदालत में पेशी के लिए मुंबई से लखनऊ ले जाया जा रहा था। युवती मुंब्रा की बताई जा रही है। चलती ट्रेन में निकाह मुंबई के एक काजी ने फोन पर पढ़वाया और निकाह के गवाह अबू सलेम के भतीजे रशीद अंसारी और मुंबई एवं लखनऊ पुलिस के एक-एक जवान बने।

एक समचार पत्र मुंबई मिरर ने जब अंसारी से इस बारे में बात की तो उन्होंने शादी के बारे में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया। उन्होंने सिर्फ इतना कहा, कृपया उसकी निजी जिंदगी के बारे में मुझसे सवाल मत कीजिए। मैं सिर्फ कानूनी मसले पर बात कर सकता हूं। अबू सलेम की नई पत्नी के बारे में अभी सिर्फ इतना पता है कि वह 27 साल की है और सलेम की सुनवाई के दौरान अक्सर टाडा कोर्ट में देखी जाती है।

चर्चा यह भी है कि वह मुंबई में सलेम के बचे-खुचे बिजनेस को संभालती है। इस निकाह के बारे में पुलिस को कोई भी वरिष्ठ अधिकारी आधिकारिक तौर पर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है क्योंकि यह सुरक्षा में चूक का एक गंभीर मामला है। इस मामले में अदालत ने जांच के आदेश दिए हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अबू सलेम ने चलती ट्रेन में रचाई शादी