DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बदमाशों ने ट्रेन पर पथराव किया, महिला का बैग उड़ाया

 देहरादून। मुख्य संवाददाता।  सोमवार-मंगलवार रात िदल्ली से देहरादून आ रही एसी स्पेशल ट्रेन को बदमाशों ने मुजफ्फरनगर के पास पहले बीच रास्ते में चेन खींचकर रुकवाया और फिर पथराव कर ट्रेन सवार महिला का बैग उड़ा लिया। नोएडा निवासी महिला की शिकायत पर दून जीआरपी ने जीरो रिपोर्ट दर्ज कर मामला मुजफ्फरनगर भेज दिया है। घटना सोमवार-मंगलवार रात 2:40 मिनट की है। िदल्ली से देहरादून आ रही एसी स्पेशल ट्रेन के मुजफ्फरनगर स्टेशन पार करते ही, बदमाशों ने चेन खींच ट्रेन को सुनसान जगह पर रोक दिया।

इस बीच अचानक दोनों तरफ से ट्रेन पर पथराव होने से ट्रेन में अफरातफरी मच गई। गहरी नींद में सोए लोग कुछ समझ पाते इस बीच कई िडब्बों की लाइट भी बंद की गई, साथ ही बदमाश भी ट्रेन में घुस गए। इस अफरातफरी के बीच बदमाश बी -6 कोच सवाल नोएडा निवासी महिला शीला शर्मा का बैग ले उड़े। नोएडा के सेक्टर 28 निवासी महिला ने मंगलवार सुबह दून पहुंच थाना जीआरपी में रिपोर्ट दर्ज कराई। महिला ने बताया है कि बैग में 20 हजार रुपए नकद, दो मोबाइल और करीब दस हजार रुपए की दवाइयां थी।

एसओ जीआरपी आरपी सती ने बताया कि चूंकि घटना मुजफ्फरनगर की है, इसलिए जीरो एफआईआर दर्ज कर मामला मुजफ्फरनगर भेज दिया गया है। इस कारण ट्रेन करीब पौना घंटे तक ट्रेक पर रुकी रही। बाद में मुजफ्फरनगर पुलिस ने पहुंच ट्रेन को दून रवाना किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बदमाशों ने ट्रेन पर पथराव किया, महिला का बैग उड़ाया