DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दो व्यापारियों के अपहरण की सूचना से हड़कंप

(मेरठ)। हमारे संवाददाता। रोहटा रोड पर फाजलपुर स्थित एक दूध की डेयरी से बुलेरो सवार लोगों ने दो व्यापारियों को उठा लिया। व्यापारियों के अपहरण की सूचना से लोगों में हड़कंप मच गया। इसके बाद व्यापार संघ के लोग एकत्र हो गए और मामले की जानकारी डीआईजी, एसएसपी समेत तमाम पुलिस अधिकारियों को दी।

जब दोनों का कहीं पता नहीं चला तो लोगों ने रोहटा रोड पर जाम लगा दिया। कंकरखेड़ा पुलिस ने दोनों व्यापारियों के नंबर पर बात की तो पता चला कि गाजियाबाद पुलिस उन्हें उठा ले गई है। इसके बाद लोग शांत हुए। फाजलपुर रोहटा मोड पर एसके डेयरी के नाम से दूध की डेयरी है। इसे सुनील कुमार व कुलदीप कुमार चलाते हैं। मंगलवार सुबह 11 बजे दोनों भाई डेयरी पर काम कर रहे थे। तभी बुलेरो सवार आठ लोग उतरे और दोनों भाइयों को गाड़ी में डालकर ले गए।

दिनदहाड़े हुई इस घटना को देख व्यापारियों में हड़कंप मच गया। उन्होंने सुनील और कुलदीप के परिजनों व पुलिस को घटना की सूचना दी। जानकारी मिलने पर रोहटा रोड व्यापार संघ अध्यक्ष अशोक कुमार ने पुलिस अधिकारियों को व्यापारियों के अपहरण की सूचना दी। इसके बाद लोगों ने घटना के विरोध में रोहटा रोड पर जाम लगा दिया। मौके पर पहुंची कंकरखेड़ा पुलिस ने कुलदीप और सुनील के नंबर पर फोन मिलाया तो उन्होंने बताया कि गाजियाबाद पुलिस उन्हें अपने साथ लेकर जा रही है।

इसके बाद व्यापारी शांत हुए। वहीं गाजियाबाद पुलिस ने बताया कि जो फोन दोनों व्यापारी चला रहे हैं, उससे गाजीयावाद में फिरौती की धमकी दी गई है। इस मामले में पूछताछ के लिए उन्हें ले जाया जा रहा है। जाम लगाने के दौरान अशोक कुमार, विजेंद्र शर्मा, अमर, ओमकार, बबली, श्रीपाल, ब्रजमोहन मौजूद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दो व्यापारियों के अपहरण की सूचना से हड़कंप