DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रेमिका को गोली मारकर उस्तरे से अपनी गर्दन काटी

बड़ाैत (बागपत)। दोघट थाना क्षेत्र के धनौरा गांव में प्रेमिका की शादी तय होने से खफा प्रेमी ने सोमवार की रात उसके घर में घुसकर प्रेमिका की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद पर भी धारदार हथियार से वार कर मौत को गले लगा लिया। दोनों अलग-अलग जाति के थे। युवती के पिता ने युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

धनौरा गांव में रहने वाले 25 वर्षीय सोनू सैन पड़ाेस में रहने वाली राधिका गुप्ता के साथ कई सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। परिजनों को जब इस बात की जानकारी हुई तो अलग-अलग जाति का मामला होने के कारण उन्होंने इसका विरोध किया और उन्होंने राधिका का वविाह बुढ़ाना में तय कर दिया। 9 फरवरी को उसका वविाह होना था। जब इस बात की जानकारी सोनू को हुई तो उसने राधिका से मिलने का प्रयास किया, लेकिन परिजनों ने उसे मिलने नहीं दिया।

सोमवार की रात अंधेरे का फायदा उठाकर सोनू राधिका के घर पहुंच गया। कमरे में राधिका के आते ही सोनू ने कमरे का दरवाजा अंदर से बंद कर लिया और उसे गोली मार दी। फिर उस्तरे से कई वार राधिका के शरीर पर किए। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद सोनू ने उस्तरे से अपनी गर्दन और हाथ पर भी कई वार कर अपने को गंभीर रूप से घायल कर दिया। गोली व चिल्लाने की अवाज सुनकर परिजन व आसपास के लोग वहां पहुंचे।

उन्होंने कमरे का दरवाजा तोड़कर देखा तो उसके होश उड़ गए। सोनू को गंभीर हालत में बड़ात अस्पताल लाया जा रहा था लेकिन रास्ते में उसकी मौत हो गई। सूचना पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। पुलिस ने आनन-फानन में दोनों शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:प्रेमिका को गोली मारकर उस्तरे से अपनी गर्दन काटी